मोबाइल चार्ज पर लगाकर बात कर रही थी लड़की, अचानक हुआ शार्ट सर्किट और लग गई आग

Jul 25 2019 04:53 PM
मोबाइल चार्ज पर लगाकर बात कर रही थी लड़की, अचानक हुआ शार्ट सर्किट और लग गई आग

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर जिले में एक रूह कंपा देने वाली घटना घटी है। चार्ज में लगे मोबाइल से बात करते वक़्त अचानक शॉर्ट सर्किट हो जाने से एक किशोरी बुरी तरह झुलस गई है। जख्मी अवस्था में उसे उपचार हेतु दुर्गापुर के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया। लड़की हालत नाजुक बनी हुई है। बताया जा रहा है कि मोबाइल को चार्ज में लगाकर लड़की इयरफोन के जरिए किसी से बात कर रही थी। घायल लड़की देशबंधु नगर की रहने वाली है। लड़की का नाम रिया बनर्जी बताया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि लड़की जब फोन पर बात कर रही थी, ठीक उसी वक़्त शॉर्ट सर्किट से मोबाइल में आग लग गई।  इस घटना में युवती का 90 फीसद शरीर झुलस चुका है। साथ ही कमरे में मौजूद अन्य कई सामान भी जलकर ख़ाक हो गया। रिया के चीखने की आवाज़ सुनकर आस पास के लोग दौड़े। आनन-फानन में पुलिस की सहायता से रिया को दुर्गापुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया।

मौके पर दमकल की एक गाड़ी भी पहुची और आग पर नियंत्रण पाया। जब यह हादसा हुआ तब रिया घर पर अकेली ही थी। उसकी मां आंगनवाड़ी में काम करने के लिए गई हुई थी। पड़ोसियों का कहना है कि हाल ही में रिया की शादी फिक्स हुई थी। इस घटना के बाद रिया की मां छोबी बनर्जी की हालत ख़राब हो गई है। वहीं पूरे परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है।

महाराष्ट्र: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा मैसेज, किसानों का मोबाइल बिल भरेंगे शरद पवार

एनसीपी का यह दिग्गज नेता शिवसेना में शामिल

'शिवलिंग पर बैठे बिच्छू' वाले बयान पर अदालत में पेश हुए शशि थरूर, कही ये बात