फिर मुश्किलों में घिरे सिंगर गुरदास मान, दुर्गा पूजा कमेटी ने दर्ज कराइ शिकायत
फिर मुश्किलों में घिरे सिंगर गुरदास मान, दुर्गा पूजा कमेटी ने दर्ज कराइ शिकायत
Share:

कोलकाता: गायक गुरदास मान एक बार फिर विवादों में फंसते नज़र आ रहे हैं. कोलकाता की एक दुर्गा पूजा समिति ने उनके खिलाफ करार तोड़ने की शिकायत दर्ज कराई है. उन पर आरोप है कि सिंगर ने पहले से निर्धारित कार्यक्रम में परफॉर्म करने से मना कर दिया. 22 पाल्ली की दुर्गा पूजा समिति ने नवरात्रि के दिनों में यानी 6 अक्टूबर को गुरदास को सिंगिंग परफॉर्म के लिए बुलाया था, किन्तु कोलकाता एयरपोर्ट पर पहुंचकर गुरदास मान ने अपने कार्यक्रम को रद्द कर दिया.

दरअसल 'कि बनु दुनिया दा' के हीटमेकर को जानकारी मिली कि परफॉर्मेस स्थल के समीप स्वर्ण मंदिर की प्रतिकृति (नकल) का प्रयोग किया गया है, जो गायक गुरदास को रास नहीं आया. उनका कहना था कि पूजा स्थल पर आयोजकों ने सिख धर्म की नैतिकता का अपमान किया है, जिसके बाद उन्होंने प्रस्तुति देने से इंकार कर दिया. कार्यक्रम को रद्द करने को लेकर मान ने कहा कि, "आयोजकों ने स्वर्ण मंदिर की प्रतिकृति का निर्माण किया है, जहां लोग खुले सिर पैरों में जूते पहन कर प्रवेश कर रहे हैं." 

सिंगर ने आगे कहा कि, "दुखद, भले ही आयोजकों को खराब लगे, किन्तु मैं यह नहीं कर सकता हूं. यह धर्मस्थल को लेकर मेरे निजी धर्म और भावनाओं के खिलाफ है. मैं इस लापरवाही से बेहद हैरान हूं." हालांकि, पूजा समिति का दावा है कि उन्हें पहले से अच्छी तरह से जानकारी दे दी गई थी और पंडाल थीम के संबंध में सिंगर को पूरी जानकारी थी.

पीएम मोदी को इस तरह देखकर अतिउत्साहित हुए अनुपम खेर, जानिए क्यों कहा एक फ़क़ीर

फरहान अख्तर ने फैंस को किया दुखी, हालत है बहुत गंभीर

बॉलीवुड स्टार राजकुमार राव ने हॉलीवुड में बेचा पेन, वीडियों देखकर आप भी हो जाएंगे हंस-हंसकर लोटपोट

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -