ममता से बातचीत के लिए तैयार हुए हड़तालरत डॉक्टर, क्या ख़त्म होगी हड़ताल...

ममता से बातचीत के लिए तैयार हुए हड़तालरत डॉक्टर, क्या ख़त्म होगी हड़ताल...

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में हड़ताल कर रहे जूनियर डॉक्टरों ने पश्चिम बंगाल की सीएम और टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी से मुलाकात के लिए सहमति जता दी है. हालांकि इसके लिए उन्होंने ममता सरकार के सामने शर्त रखी है. डॉक्टरों का कहना है कि बातचीत प्रेस वालों के सामने कि जाए. आपको बता दें कि आज हड़ताल का छठा दिन है. 

बैठक स्थल को लेकर भी निर्णय अभी नहीं हो पाया है. इससे पहले हड़ताल कर रहे डॉक्टर इस बात पर अड़े थे कि सीएम ममता बनर्जी को वार्ता करने के लिए एनआरएस मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में आना चाहिए. शनिवार को एक आंतरिक बैठक के बाद डॉक्टरों ने अपने रवैए में नरमी का संकेत देते हुए कहा था कि वे किसी भी तरह की वार्ता के लिए पूरी तरह तैयार हैं, किन्तु बैठक स्थल का चयन बाद में किया जाएगा. 

इससे पहले, डॉक्टरों ने राज्य सचिवालय में बैठक का सीएम ममता बनर्जी का निमंत्रण ठुकरा दिया था. जूनियर डॉक्टरों के संयुक्त फोरम के एक प्रवक्ता ने प्रेस वालों से कहा था कि, "हम आज संचालन इकाई की बैठक के दौरान अगले कदम के बारे में निर्णय लेंगे. हम किसी भी तरह की बातचीत के लिए तैयार हैं। बैठक के लिए आयोजन स्थल पर निर्णय जल्द किया जाएगा." 

चीनी राष्ट्रपति जिनपिंग ने पुतिन के साथ मनाया जन्मदिन, तोहफे में मिली आइसक्रीम

राजयसभा चुनाव की 6 अधिसूचना से टेंशन में कांग्रेस, गुजरात में बिगड़ सकता है समीकरण

20 सांसदों के साथ उद्धव ठाकरे ने किए रामलला के दर्शन, भगवामय हुई अयोध्या नगरी