48 घंटे तक फ्रीजर में रखना पड़ा कोरोना से मरे बुजुर्ग का शव, नहीं मिली कोई सहायता

कोलकाता : देश में कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है. कोरोना वायरस की वजह से होने वाली मौतें भी थमने का नाम नहीं ले रही हैं. इस बीच पश्चिम बंगाल से एक बेहद परेशान करने वाला मामला सामने आया है. जहां कोरोना वायरस संक्रमण से मरे एक बुजुर्ग का शव 48 घंटे तक घर वालों को फ्रीजर में रखना पड़ा.

समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार, पश्चिम बंगाल के कोलकाता में कोरोना वायरस की वजह से एक 71 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई. परिवार के लोगों का कहना है कि बुजुर्ग के अंतिम संस्कार के लिए अधिकारियों की तरफ से किसी तरह की कोई सहायता नहीं मिली. जिसके बाद परिवार के लोगों को मृतक के शव को 48 घंटे तक फ्रीजर में रखना पड़ा. पीटीआई स्वास्थ्य विभाग ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि 71 वर्षीय शख्स को सांस लेने में समस्या थी. 

वहीं सोमवार को मध्य कोलकाता के राजा राममोहनराय सरानी इलाके स्थित उसके आवास  में उसकी मौत हो गई. हालांकि, सोमवार को डॉक्टर ने उन्हें कोरोना वायरस टेस्ट कराने के लिए कहा था. इसके बाद पीड़ित की कोरोना वायरस की जांच भी करवाई गई. परिवार के सदस्य के अनुसार जांच करवाकर घर लौटने के बाद उनकी तबियत बिगड़ गई और दोपहर को उनकी मौत हो गई.  

डॉक्टर्स डे पर रितेश-जेनेलिया ने लिया यह अहम फैसला, जानकर करेंगे तारीफ़

सोने की कीमत में जबरदस्त तेजी, जानें क्या है नया भाव

vodafone-idea : कंपनी ने शेयर बाजार को दी 73,878 करोड़ रु के नुकसान की जानकारी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -