भवानीपुर में ममता मारेंगी बाजी या भाजपा का होगा जलवा? वोटों की गिनती जारी

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अब भी CM रहेंगी या उनकी विदाई हो जाएगी यह सवाल बना हुआ है? जी दरसल आज भवानीपुर में दीदी के भाग्य का फैसला हो जाएगा। आप सभी को बता दें कि मुख्यमंत्री बने रहने के लिए ममता बनर्जी का इस सीट से जीतना बेहद जरूरी है, हालांकि यह इतना आसान भी नहीं होगा, क्योंकि भाजपा की प्रियंका टिबरेवाल ने उन्हें कड़ी टक्कर दी है। आपको बता दें कि आज कड़ी सुरक्षा के बीच भवानीपुर सीट पर हुए उपचुनाव की मतगणना शुरू हो गई है।

जी दरअसल भवानीपुर के अलावा शमशेरगंज और जंगीपुर विधानसभा सीटों पर भी हुए उप-चुनाव के नतीजे घोषित कर दिये जाएंगे। आप सभी जानते ही होंगे कि नंदीग्राम सीट से विधानसभा चुनाव हारने के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी इस सीट से चुनाव लड़ रही हैं। पश्चिम बंगाल के भवानीपुर सीट पर मतगणना जारी है। मिली जानकारी के तहत मतगणना की शुरुआत पोस्टल बैलेट से हुई है। वहीं भवानीपुर में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और बीजेपी नेता प्रियंका टिबरेवाल के बीच मुकाबला है। अगर सूत्रों की मानें तो भवानीपुर सीट पर वोटों की गिनती सुबह 8 बजे से शुरू हुई है और गिनती शुरू होते ही रुझान भी सामने आने लगे हैं।

आप जानते ही होंगे कि इस बार भवानीपुर विधानसभा क्षेत्र में 57 फीसदी से ज्यादा वोटिंग हुई है। जी दरअसल भवानीपुर, कोलकाता में एक विधानसभा क्षेत्र है और इसे तृणमूल कांग्रेस का गढ़ माना जाता है। इसी के चलते नंदीग्राम से हारने के बाद ममता बनर्जी ने इस सीट को चुना। आपको बता दें कि वोटों की गिनती के लिए केंद्रीय बलों की 24 कंपनियां तैनात की गई हैं। वहीं काउंटिंग सेंटर को पूरी तरह से सीसीटीवी कैमरे से लैस किया गया है।

गूगल ने हटाए 136 खतरनाक एप्स, आपके फ़ोन में भी हैं तो तुरंत करें डिलीट

सीएम ममता बनर्जी ने लिया आज पश्चिम बंगाल के बाढ़ प्रभावित जिलों का जायजा

राष्ट्रपति कोविंद ने किया भारतीय क्षय रोग संघ के 72वें टीबी सील अभियान का उद्घाटन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -