बंगाल में 'आउट ऑफ़ कंट्रोल' हुआ कोरोना, फिर भी नहीं हो रहा नियमों का पालन
बंगाल में 'आउट ऑफ़ कंट्रोल' हुआ कोरोना, फिर भी नहीं हो रहा नियमों का पालन
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव ही रहा है. सभी सियासी दल लाखों की भीड़ जुटाकर, कहीं रैली तो कहीं रोड शो निकाल रहे हैं. चुनाव के दौरान की जा रही कोरोना गाइडलाइन्स की अनदेखी अब राज्य की जनता पर भारी पड़ रही है. पश्चिम बंगाल में कोरोना सभी रिकॉर्ड तोड़ते हुए तेज रफ़्तार से आगे बढ़ रहा है.

पश्चिम बंगाल में भी पिछले 24 घंटे में रिकॉर्ड 4398 केस दर्ज किए गए हैं. कोलकाता में कोरोना केस कल के रिकॉर्ड को तोड़ते हुए 1000 के पार पहुंच गई है. कोलकाता में पिछले 24 घंटे में 1109 केस सामने आए हैं. पिछले 24 घंटे में कुल 40332 टेस्ट किए गए हैं. कोरोना के बढ़ते केस के बीच भी सूबे में कोरोना नियमों का पालन नहीं किया जा रहा है. बता दें कि बंगाल में चार चरणों का चुनाव संपन्न हो चुका है और पांचवें चरण के लिए प्रचार जारी है. खास बात है कि देश के बाकी राज्यों  कोरोना के बढ़ते मामलों से किसी भी राजनीतिक दल सीख नहीं ले रहे हैं और नियमों को ताक पर रखकर रैलियां या रोड शो जारी हैं. इन रैलियों में न तो कोई मास्क पहन रहा है और न ही सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखा जा रहा है.

रैलियों में भीड़ और कोरोना नियमों की अनदेखी की तस्वीरें सामने आने के बाद निर्वाचन आयोग हरकत में आया था और सभी सियासी दलों से नियमों का पालन करने का निर्देश दिया था. फिर भी चुनाव आयोग का आदेश निष्प्रभावी दिखाई दे रहा है. आदेश के बाद भी रैलियों में लाखों की भीड़ जुट रही है और नियमों का पालन नहीं किया जा रहा है.

असम बाढ़ में रेस्क्यू से बचाए गए तीन गैंडे बछड़ों को जंगल में छोड़ने से पहले होगा ये काम

एनआईएस पटियाला में नए कोरोना वेरियंट से मचा हाहाकार

जानिए आज क्या है पेट्रोल-डीजल की कीमत, हुआ कितना बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -