बंगाल में फिर बढ़ने लगा कोरोना का कहर, इस जिले में लगा 3 दिन का लॉकडाउन
बंगाल में फिर बढ़ने लगा कोरोना का कहर, इस जिले में लगा 3 दिन का लॉकडाउन
Share:

कोलकाता: देश में कोरोना संक्रमण का प्रसार भले ही धीमा पड़ गया हो, मगर कुछ इलाकों में अब ये वापस बढ़ने लगा है. देश के कई हिस्सों में कोरोना संक्रमण के मामलों में फिर वृद्धि देखी जाने लगी है. पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले में सोनारपुर म्युनिसिपालिटी क्षेत्रके में 3 दिनों के लिए लॉकडाउन लागू कर दिया गया है. इस दौरान केवल आवश्यक सेवाओं में ही छूट रहेगी. 

दुर्गा पूजा के बाद से बंगाल में कोरोना के मामलों में एक बार इजाफा हुआ है. ICMR की तरफ से भी बंगाल सरकार ने कोरोना के बढ़ते मामलों पर चिंता जाहिर करते हुए चिट्ठी लिखी है. इस चिट्ठी में ICMR ने कहा है कि दुर्गा पूजा के बाद कोलकाता में कोरोना के मामलों में 25 फीसदी की वृद्धि हुई है. कोलकाता के साथ ही अन्य जिलों में भी संक्रमण के मामले बढ़ने लगे हैं. कोलकाता से लगे सोनारपुर इलाके में अब तक 19 कंटेन्मेंट जोन बनाए जा चुके हैं और यहां संक्रमण बहुत तेजी से फैल रहा है. इसे देखते ही यहां तीन दिन का लॉकडाउन लगाया गया है. 

हेल्थ बुलेटिन के अनुसार, पश्चिम बंगाल में मंगलवार को 806 नए केस दर्ज किए गए थे और 15 मरीजों की जान गई थी. इससे पहले सोमवार को यहां 805, रविवार को 989 और शनिवार को 974 केस दर्ज किए गए थे. राज्य में अब तक कोरोना के 15.88 लाख केस सामने आ चुके हैं और 19,081 लोगों की जान जा चुकी है. 

मंत्री टी हरीश राव ने बीजेपी के घोषणापत्र का उड़ाया मज़ाक

आज फिर उछले पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए आज का नया भाव

अद्वितीय पंजीकृत निवेशकों में एनएसई ने 5 करोड़ का आंकड़ा किया पार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -