बंगाल में नहीं थम रही राजनितिक हिंसा, ईद के दिन टीएमसी कार्यकर्ता की हत्या
बंगाल में नहीं थम रही राजनितिक हिंसा, ईद के दिन टीएमसी कार्यकर्ता की हत्या
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में 2019 लोकसभा चुनाव के बाद भी राजनीतिक पार्टियों में झड़प की घटनाएं सामने आ रही हैं. बुधवार रात राज्य के कूच बिहार जिले में हुए ऐसे ही एक हंगामे के दौरान तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के एक कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई. उसके परिवारवालों और स्‍थानीय टीएमसी नेता का आरोप है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक नेता ने अपने समर्थकों के साथ मिलकर उसको पीट-पीटकर उसकी हत्या है.

मृतक टीएमसी कार्यकर्ता का नाम अजीजर अली है. बताया जा रहा है वह घर लौट रहा था. हालांकि अभी इस मामले में पुलिस की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. टीएमसी कार्यकर्ता की हत्‍या के बाद से इलाके में तनाव व्याप्त है. उल्लेखनीय है कि पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव के समय से लगातार राजनीतिक पार्टियों के बीच हिंसक झड़पों की घटनाएं हो रही हैं. 

बुधवार को ही पश्चिम बंगाल की सियाम और टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने ईद-उल-फितर के अवसर पर आक्रामक रुख अख्तियार करते हुए अपने विरोधियों को यह कड़ा संदेश दिया कि ‘जो हमसे टकराएगा चूर चूर हो जाएगा.’ ममता बनर्जी ने यहां रेड रोड पर लोगों को ईद की मुबारकबाद दी. रेड रोड पर नमाज अदा करने के लिए बड़ी तादाद में लोग पहुंचे थे. उन्होंने भाजपा की तरफ इशारा करते हुए कहा, ‘‘जो हमसे टकराएगा, वो चूर चूर हो जाएगा. यह हमारा नारा है.’’ 

ईद के दिन शहर काजी के घर पहुंची साध्वी प्रज्ञा, परिवार से की मुलाकात

थरूर का BJP पर हमला, कहा-ठगे गए वोट, पढ़े लिखे मतदाता इनके झांसे से बचे

नकवी के घर ईद का जश्न, राजनाथ-जयशंकर समेत पहुंचे मोदी सरकार के ये मंत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -