पश्चिम बंगाल कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष सोमेन मित्रा का निधन, लंबे समय से थे बीमार
पश्चिम बंगाल कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष सोमेन मित्रा का निधन, लंबे समय से थे बीमार
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल कांग्रेस की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष सोमेन मित्रा का देर रात देहांत हो गया. पिछले कई दिनों से उनकी सेहत खराब थी. सोमेन मित्रा कई बीमारियों से जूझ रहे थे और उनका कोलकाता के एक निजी अस्पताल में उपचार भी चल रहा था. हालांकि अस्पताल में सोमेन मित्रा का 78 साल की उम्र में देहांत हो गया है.

अस्पताल के सूत्रों ने मीडिया को बताया कि मित्रा को कुछ दिनों पहले ही किडनी की बीमारी के चलते अस्पताल में एडमिट कराया गया था. हालांकि कार्डियक अरेस्ट की वजह से उनका देहांत हो गया. उन्होंने गुरुवार देर रात 1.30 बजे आखिरी सांस ली. वहीं उनकी कोरोना जांच भी करवाई गई थी. इसकी जांच रिपोर्ट निगेटिव आई थी. पश्चिम बंगाल कांग्रेस ने सोमेन मित्रा के देहांत पर शोक जाहिर किया है. पश्चिम बंगाल कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए कहा गया है कि, 'WBPCC के अध्यक्ष सोमेन मित्रा ने कुछ देर पहले अंतिम सांस ली है. इस अपार हानि के बीच हमारी प्रार्थनाएं और विचार दादा के परिवार के साथ हैं.'

वहीं सोमेन मित्रा के परिवार के एक सदस्य ने उनकी मौत होने की पुष्टि की है. परिवार के सदस्य ने कहा कि उन्हें किडनी और दिल की बीमारियों की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया था. आपको बता दें कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और लोकसभा के पूर्व सांसद सोमेन मित्रा का जन्म 31 दिसंबर 1941 को हुआ था. उनका एक पुत्र भी है.

International Tiger Day पर CM YS Jagan ने जारी किया पोस्टर

अंबाला में सुरक्षित लैंड हुए राफेल, रक्षा मंत्री राजनाथ स‍िंह बोले- IAF की युद्धक क्षमता में वक्त पर बढ़ोतरी हुई

एक बार फिर भारतीय दवा को मिला डोनाल्ड ट्रम्प का समर्थन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -