भाजपा प्रवक्ता के ट्विट पर बवाल, कार्तिक घोष की मौत पर भाजपा ने TMC  पर लगाए आरोप
भाजपा प्रवक्ता के ट्विट पर बवाल, कार्तिक घोष की मौत पर भाजपा ने TMC पर लगाए आरोप
Share:

नई दिल्ली।  दिल्ली भारतीय जनता पार्टी की प्रवक्ता नूपुर शर्मा को लेकर विवाद हो गया है। उन्होंने सोशल मीडिया वेबसाईट और ट्विटर पर ट्विट कर पश्चिम बंगाल हिंसा से जुड़े फोटो को लेकर जानकारी दी थी। मगर बाद में इस मामले में उनकी आलोचना की गई कि उन्होंने वर्ष 2002 के गुजरात उपद्रव मामले के फोटो को ट्विटर पर ट्विट किया था।

इस तरह से गलत ट्विट करने पर उनकी निंदा की गई। उन्होंने न केवल ट्विट किया बल्कि जंतर मंतर पर इस मामले को लेकर किए जाने वाले विरोध प्रदर्शन में लोगों से शामिल होने की अपील की थी। उनके द्वारा हैशटैग सेव बंगाल और हैश टैग सेव हिंदुस्तान का उपयोग किया गया। 

हालांकि एक ट्विट कर यूज़र ने बताया कि फोटो वर्ष 2002 की है और इस तरह से उन पर अफवाह फैलाने का आरोप लगाया गया। इसके उत्तर में नुपूर ने कहा कि यह महत्वपूर्ण नहीं है कि तस्वीर किस जगह की है लेकिन यह तस्वीर पश्चिम बंगाल की वास्तविकता को दर्शाती है। इस मामले में नुपूर शर्मा को पकड़े जाने की मांग की गई।

उनका कहना था कि पश्चिम बंगाल हिंसा में इस तरह की घटनाऐं हुई थीं। घटनाओं को लेकर उनकी आलोचना की जा रही है। अब उनके ट्विटर पर कई बार रिट्विट किए जा रहे हैं और उन्हें ट्विटर पर ट्विट कर आलोचनाओं का सामना करना पड़ गया है।

दूसरी ओर भारतीय जनता पार्टी ने कार्तिक घोष की हिंसा में मौत होने पर विरोध जताया था। भाजपा के कार्यकर्ताओं ने कहा था कि कार्तिक उनका कार्यकर्ता है। तृणमूल कांग्रेस के विधायक दीपेंदु विस्वास के दम पर पुलिस भाजपा के कार्यकर्ताओं के विरूद्ध तलाशी अभियान चला रही है। 

 

तेजस्वी को पद से हटाने की सुशील मोदी ने की मांग कहा पहले भी सामने आया था मामला

धर्मनिरपेक्ष ताकतों को परेशान करने में लगी है भाजपा

पश्चिम बंगाल में BSF की तैनाती, सोशल मीडिया पर किए पोस्ट के बाद उपजा तनाव

पश्चिम बंगाल के बशीरहाट में फिर उपजा तनाव, BJP सांसदों का दल लेगा स्थिति का जायजा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -