भाजपा के खिलाफ एकजुट होने के लिए  विपक्षी पार्टियों को ममता का न्योता, चंद्रबाबू-केजरीवाल का मिला समर्थन
भाजपा के खिलाफ एकजुट होने के लिए विपक्षी पार्टियों को ममता का न्योता, चंद्रबाबू-केजरीवाल का मिला समर्थन
Share:

नई दिल्ली। देश के विभिन्न राज्यों में चुनाव तेजी से नजदीक आ रहे है और आज चुनाव आयोग कई राज्यों में चुनावों की तारीखों की भी घोषणा करने जा रहा है। ऐसे में देश की तमाम राजनैतिक पार्टियों ने भी इन चुनावों को लेकर अपनी तैयारियां भी शुरू कर दी है। इसी कड़ी में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष ममता बनर्जी ने भी केंद्र सरकार के खिलाफ अपनी  विपक्ष की एकता रैली के लिए कई  विपक्षी पार्टियों को न्योता भेज दिया है। 

सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की आज की सबसे बड़ी ख़बरें

आगामी चुनावों के मद्देनजर केंद्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के खिलाफ विपक्ष की पकड़ मजबूत करने के लिए आयोजित इस रैली के लिए अगले साल 19 जनवरी के दिन को निर्धारित किया है। इस रैली का आयोजन पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकत्ता में ही किया जायेगा। इस रैली के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने देश की तक़रीबन सभी विपक्षी पार्टियों को न्योता भेजा था। ममता के इस न्योते को  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने स्वीकार भी कर लिया है। 

पाक ने लगाई 18 अंतरराष्ट्रीय सहायता संगठनों पर रोक


 
इस बात की पुष्टि खुद ममता बनर्जी ने हाल ही में आयोजित की गई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों से बाते करते हुए कही है। इस दौरान उन्होंने बीएसपी चीफ मायावती द्वारा कांग्रेस के साथ किसी भी तरह के गठबंधन न बनाने के बयान को लेकर भी बात की। इस मामले में उन्होंने कहा कि वे मायावती के इस फैसले पर कोई टिप्पणी नहीं कर सकती लेकिन वे 19 जनवरी को होने वाली रैली के लिए कांग्रेस और बीएसपी को न्योता जरूर देना चाहेगी। 


खबरें और भी 

 

जनता ने नहीं दिया साथ, व्यर्थ गया भाजपा का बंद : ममता बनर्जी

बंगाल बंद के दौरान प्रदर्शनकारियों की तोड़फोड़, ड्राइवर हेलमेट पहनकर चला रहे बस

रंजन चौधरी की जगह सोमेंद्रनाथ मित्र पश्चिम बंगाल के नए कांग्रेस अध्यक्ष घोषित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -