कोरोना संकट में भी नहीं थम रही सीएम ममता और गवर्नर धनखड़ की जुबानी जंग
कोरोना संकट में भी नहीं थम रही सीएम ममता और गवर्नर धनखड़ की जुबानी जंग
Share:

कोलकाता: देश में लगातार बढ़ रहे कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए सभी प्रदेश और केंद्र सरकार साथ मिलकर तेजी से काम कर रहे हैं. वहीं, कोरोना संक्रमण के खिलाफ जंग के बीच पश्चिम बंगाल के गवर्नर जगदीप धनखड़ और राज्य की सीएम ममता बनर्जी के बीच लगातार जुबानी जंग जारी है.

हालांकि, पश्चिम बंगाल में कोरोना की खिलाफ लड़ी जा रही लड़ाई के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रशंसा कर चुके हैं. इसके बावजूद सीएम और राज्यपाल आमने-सामने हैं. पश्चिम बंगाल में लॉकडाउन को लेकर गवर्नर जगदीप धनखड़ ने ट्वीट कर कहा था, 'कोरोना वायरस महामारी से निपटने के लिए लॉकडाउन के प्रोटोकॉल का पूरा पालन करना होगा. राज्य सरकार के अधीन पुलिस और प्रशासन के जो अधिकारी शत-प्रतिशत तरीके से सोशल डिस्टेंसिंग कायम रखने या धार्मिक समागमों पर रोक लगाने में नाकाम रहे हैं, उन्हें बाहर का रास्ता दिखाया जाना चाहिए.'

गवर्नर धनखड़ ने कहा कि लॉकडाउन सफल होना चाहिए और केंद्रीय अर्द्धसैनिक बलों की आवश्यकता पर विचार होना चाहिए. राज्यपाल की टिप्पणी सीएम ममता को नागवार गुजरी और उन्होंने कहा कि संकट के समय सियासत न करें. ममता ने कहा कि, 'हमें अर्धसैनिक बलों की क्यों आवश्यकता है? कई ऐसे मामले आए हैं, जब सैन्य बल के जवान खुद कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं. कुछ लोग परेशानी में सियासी लाभ उठाना चाहते हैं. मैं सभी का आह्वान करूंगी कि यह राजनीति का वक़्त नहीं है. यह संकट की घड़ी  है. हालांकि, ममता बनर्जी ने गवर्नर का नाम नहीं लिया.

संयुक्त राष्ट्र ने जताई हज़ारों बच्चों की मौत होने की आशंका, बताई ये वजह

कोरोना से सबसे अधिक मौतें अमेरिका में, फिर क्यों अपना देश खोलना चाहते है ट्रम्प ?

कोरोना की दहशत से कांप रहे पाक के आतंकी, भारतीय सुरक्षाबलों ने किया बड़ा खुलासा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -