जब अचानक बाज़ार पहुँच गई ममता बनर्जी, पुछा- क्या भाव बेच रहे हो प्याज ?
जब अचानक बाज़ार पहुँच गई ममता बनर्जी, पुछा- क्या भाव बेच रहे हो प्याज ?
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी सोमवार को अचानक अपने घर से निकलकर भवानीपुर के जोदूबाबू बाजार जा पहुंची. ममता बनर्जी ने सबसे पहले खुदरा व्यापारियों से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने व्यापारियों से सवाल किया की प्याज का क्या दाम है? सीएम ममता को उत्तर मिला कि, '150 रुपए प्रतिकिलो.' ममता बनर्जी ने प्रश्न किया क्यों 150 रुपए किलो बेच रहे हैं?

इसके साथ ही ममता बनर्जी ने व्यापारियों से कम कीमत में प्याज़ बेचने के लिए कहा. किन्तु खुदरा व्यापारियों ने बताया की वो लोग 145 रुपए किलो के भाव से प्याज़ खरीद रहे है. इसके बाद बाजार के भीतर ही ममता बनर्जी थोक मंडी व्यापारियों से मुलाकात करने पहुंच गई . हेलीकॉप्टर से दीघा जाने के पूर्व डुमरज़िला हेलिपैड ग्राउंड में प्याज को लेकर सीएम ममता बनर्जी ने अपनी राय दी .

ममता बनर्जी ने बताया कि, '131 सुफल बंगला आउटलेट में 59 रुपए में प्याज की बिक्री की जा रही है. पश्चिम बंगाल सरकार 50 रुपए का सब्सिडी दे रही है और ये भी बताया की केंद्र सरकार के साथ करार होने के बावजूद केंद्र सरकार ने प्याज नहीं दिया और इसीलिए आज समस्या हो रही है . आज से 430 खाद्य साथी डीलर और 105 स्वयंसेवक 59 रुपए किलो में प्याज़ की बिक्री करेंगे. प्रदेश सरकार ने लगभग डेढ़ से दो हज़ार स्थानों पर प्याज बेचने का फैसला किया है.'

अंतरराष्ट्रीय भ्रष्टाचार विरोधी दिवस: ममता बनर्जी का दावा, कहा- सबसे कम भ्रष्ट राज्य के रूप में उभरा बंगाल

नेशनल बॉक्सिंग लीग: इन खिलाड़ियों के दम पर भारत ने जीते 6 स्वर्ण पदक

बीते 10 सालों के सबसे निचले स्तर पर पहुंची भारतीय रेलवे की कमाई, CAG ने आय बढ़ाने के लिए दिए ये सुझाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -