VIDEO: जब पश्चिम बंगाल सीएम ने 'ममता' लुटाई, सड़क पर चाय बनाकर लोगों को पिलाई
VIDEO: जब पश्चिम बंगाल सीएम ने 'ममता' लुटाई, सड़क पर चाय बनाकर लोगों को पिलाई
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी इन दिनों राज्य के विभिन्न हिस्सों का दौरा कर रही हैं। इस जनसंपर्क अभियान के दौरान दीघा के दत्तपुर गांव में ममता बनर्जी का एक अलग ही रूप नज़र आया। यहां उन्होंने सड़क किनारे बने एक टी-स्टॉल पर ना केवल चाय बनाई बल्कि उन्होंने वहां उपस्थिति लोगों को पिलाई भी। इसका एक विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ममता के इस रूप की लोग तारीफ कर रहे हैं। 

सियासत में अगर चाय पर बात हो तो अक्सर उसे पीएम नरेंद्र मोदी से जोड़ दिया जाता है। ऐसा लगता है कि अब ममता बनर्जी भी उसी राह पर चल रही हैं। राज्य में सत्ता में वापसी करने के लिए ममता बनर्जी इन दिनों पार्टी के लिए मजबूत जनाधार बनाने में लगी हुई हैं। इसके लिए वह निरंतर जनसंपर्क कर रही हैं। लोगों के पास जाकर उनकी समस्याएं जान रही हैं और उसे दूर करने का प्रयास कर रही हैं। 

इसी क्रम में बुधवार को ममता दीघा के दत्तापुर गांव पहुंची थीं। यहां एक टी-स्टॉल पर बड़ी तादाद में लोग भी मौजूद थे। इस दौरान एक छोटी बच्ची को ममता बनर्जी गोद में उठाए नज़र आईं। सीएम ममता बनर्जी ने खुद इस विडियो को ट्वीट किया है। इस विडियो में नज़र आ रहा है कि कई लोग उन्हें घेरे हुए हैं। बच्ची उनकी गोद में है। इस दौरान कुछ लोग उनकी तस्वीर भी खींच रहे हैं। 

 

आज कांग्रेस नेताओं को सम्बोधित करेंगी सोनिया गाँधी, शरू होगी 'राजीव@75 इवेंट सीरीज'

चिदंबरम की गिरफ़्तारी पर कांग्रेस का आरोप, कहा- बदले की भावना से की गई कार्रवाई

ED के दफ्तर जाने के लिए घर से निकले राज ठाकरे, मुंबई के कई इलाकों में धारा 144 लागू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -