बंगाल चुनाव: आज चुनाव समिति की बैठक लेंगी सीएम ममता, तेजस्वी से भी करेंगी मुलाकात
बंगाल चुनाव: आज चुनाव समिति की बैठक लेंगी सीएम ममता, तेजस्वी से भी करेंगी मुलाकात
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल, असम, तमिल नाडु, केरल और पुडुचेरी में विधानसभा चुनाव की तरीखों की घोषणा के बाद यहां सियासी हलचलें तेज हो गई हैं। सभी पार्टियां पूरे जोश के साथ चुनाव प्रचार में जुट चुकी हैं और जनता को अपने पक्ष में करने का प्रयास कर रही हैं। इसी क्रम में पश्चिम बंगाल की सीएम और सत्तारूढ तृणमूल कांग्रेस (TMC) की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोमवार को चुनाव समिति की बैठक का नेतृत्व करेंगी।

इसके साथ ही सीएम ममता बनर्जी, राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव से मुलाकात करेंगी। बता दें कि पश्चिम बंगाल की सीएम और तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो ममता बनर्जी सोमवार को कालीघाट में अपने निवास पर चुनाव समिति की बैठक की अध्यक्षता करेंगी। बता दें कि तेजस्वी यादव अपने चार दिवसीय दौरे की कड़ी में रविवार को कोलकाता पहुंच गए। वहां बेलिया घाट में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में उन्होंने पार्टी के लोगों की नब्ज टटोली।

राजद प्रधान महासचिव अब्दुल बारी सिद्दीकी का कहना है कि राजद नेताओं-कार्यकर्ताओं ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को हराने के लिए चुनाव में उतरने की बात कही है। अंतिम फैसले के लिए राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद को अधिकृत किया। नेता प्रतिपक्ष सारी स्थिति से पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष को अवगत कराएंगे। 

बाजार इस सप्ताह के माध्यम से स्टॉक पर होगी कड़ी नज़र

दूसरे महीने FPIs शुद्ध खरीदारों के लिए फरवरी में 23,663 करोड़ रुपये का किया निवेश

सरकार ने जीएसटी रिटर्न फाइलिंग को 31 मार्च तक बढ़ाया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -