दुर्गा प्रतिमा विसर्जन कर लौट रहे लोगों पर अचानक हुआ बम हमला, मचा भारी हंगामा

दुर्गापुर: पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर से बड़ी घटना सामने आई है। यहां शनिवार रात दुर्गा मूर्ति विसर्जन कर घर लौट रही भीड़ पर एक अज्ञात समूह ने देशी बम से वार कर दिया गया। बम की आवाज सुनते ही हंगामा मच गया। तत्पश्चात, व्यक्तियों की गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की गई। यह हमला उस समय हुआ जब दुर्गापुर के अन्नपूर्णा क्षेत्र में लोग दुर्गा विसर्जन करके लौट रहे थे। हमलावर हमला करके अवसर से भाग गए।

वही ये मामला दुर्गापुर के अन्नपूर्णा नगर में प्रतिमा विसर्जन के चलते दो मोहल्लों के बीच आपसी झड़प एवं मारपीट की घटना घटी है। दोनों पक्षों पर एक-दूसरे पर पथराव, तोड़फोड़ तथा मारपीट का आरोप है। इससे क्षेत्र में भारी तनाव फैल गया। दुर्गापुर थाने की भारी पुलिस मौके पर तैनात कर दी गई है। हादसे के पश्चात् मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को शांत कराया एवं चोटिलों को हॉस्पिटल भेजा। 

इसके साथ ही एसीपी ध्रुबज्योति मुखर्जी का कहना है कि इस हमले में कुछ व्यक्तियों को चोटें आई हैं, जिनका उपचार करवाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हमलावरों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। सभी फरार हैं। उन्हें चिह्नित करने के लिए पुलिस टीमें बनाई गई हैं। जल्द ही गिरफ्तारी कर कार्रवाई की जाएगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों गुटों में झगड़ा शराब भुगतान को लेकर हुआ था। कहा जा रहा है कि एक गुट दुर्गा विसर्जन के पश्चात् लौट रहा था, इसी बीच दूसरा गुट आया एवं शराब खरीदने के लिए रूपये मांगने लगा। इसी बात को लेकर दोनों गुटों में विवाद हो गया तथा मारपीट आरम्भ हो गई।

जानिए आखिर क्यों मनाया जाता है अंतरराष्ट्रीय गरीबी उन्मूलन दिवस?

ऋतिक रोशन ने जिम में किया ऐसा डांस की देखकर हर कोई हुआ दंग

नए कपड़े पहनकर सोशल साइट के लिए एडवेंचर वीडियो बना रहे थे 3 दोस्त, हो गई मौत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -