बंगाल में CAA को लेकर मचेगा घमासान, ममता के बाद अब भाजपा ने किया ये ऐलान
बंगाल में CAA को लेकर मचेगा घमासान, ममता के बाद अब भाजपा ने किया ये ऐलान
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) को लेकर सियासी घमासान जारी है. राज्य की सीएम और तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो ममता बनर्जी द्वारा CAA पर TMC छात्र परिषद के सदस्यों को क्लास देने के ऐलान के बाद अब बंगाल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष ने भी ऐलान किया है कि वह CAA पर क्लास लेंगे. 

घोष शुक्रवार को भाजपा कार्यकर्ताओं को CAA के संबंध में जानकारी देंगे. क्लास का आयोजन कोलकाता के नेशनल लाइब्रेरी में किया गया है. इस क्लास में लगभग 500 भाजपा कार्यकर्ता शामिल होंगे. CAA को लेकर सवाल जवाब की एक पुस्तक भी कोलकाता पहुंच गई है. क्लास में भाजपा कार्यकर्ताओं को इस संबंध में जानकारी दी जाएगी कि उन्हें जनता को क्या बताना है. साथ कार्यकर्ताओं को समूह बनाकर लोगों के घर-घर जाकर CAA को लेकर जागरुकता फैलाने के लिए कहा जाएगा. 

जानकारी के लिए आपको बता दें पश्चिम बंगाल की सीएम और तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर अब टीएमसी (TMC) छात्र परिषद के सदस्यों को ट्रेनिंग देने वाली हैं.  ममता बनर्जी जनवरी महीने के आखिर में कॉलेज, यूनिवर्सिटी से निर्वाचित प्रतिनिधियों एवं युवा संगठन के प्रतिनिधियों की क्लास लेंगीं .

ममता बनर्जी का मोदी सरकार पर हमला, कहा - हर वक्त PAK की बात क्यों करते हो, हिंदुस्तान की करो...

किम जोंग उन के बयान के बाद अमेरिका अलर्ट, कोरियाई प्रायद्वीप के ऊपर उड़ाए निगरानी विमान

अमेरका के हवाई हमले पर भड़का ईरान, कहा - US को भुगतना होगा परिणाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -