पश्चिम बंगाल के भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में हुए भर्ती
पश्चिम बंगाल के भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में हुए भर्ती
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल भाजपा इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं. इसके बाद उन्हें एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया. स्वास्थ्य विभाग के सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया कि घोष को हल्का बुखार था, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया. अस्पताल के एक वरिष्ठ डॉक्टर ने कहा कि घोष को 102 डिग्री बुखार है और अभी उनका उपचार चल रहा है. उनका ऑक्सीजन का स्तर सामान्य है और घबराकर की कोई बात नहीं है.

बता दें कि बीते दो दिनों से घोष की तबियत खराब चल रही थी जिसके बाद उन्होंने कोरोना की जांच कराई. बता दें कि पश्चिम बंगाल भाजपा इकाई के अध्यक्ष घोष कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर अपने विवादित बयानों से कई दफा सुर्खियां बटोर चुके हैं. इससे पहले उन्होंने अपने एक बयान में कहा था कि गोमूत्र पीने से कोरोना वायरस समेत हर प्रकार के वायरस से लड़ने की शरीर की प्रतिरोधक क्षमता बढ़ती है.

बीते दिनों दिलीप घोष का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था, जिसमें वह कहते नज़र आ रहे थे कि 'अगर मैं आपसे गाय की बात करूं तो बहुत से लोग इससे असहज हो जाएंगे. गधे कभी भी एक गाय की अहमियत नहीं समझेंगे. यह भारत है, भगवान श्रीकृष्ण की धरती, यहां हम गाय की पूजा करते हैं. हमें स्वस्थ रहने के लिए गोमूत्र पीना चाहिए. जो शराब पीते हैं वो कैसे एक गाय का महत्व समझेंगे.' 

विश्व खाद्य दिवस 2020 पर एफएओ संदेश

जानिए क्यों मनाया जाता है अंतरराष्ट्रीय गरीबी उन्मूलन दिवस

बंगलुरु में 9 वर्षीय लड़के को मिला वाइल्ड लाइफ फोटोग्राफी का पुरस्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -