पश्चिम बंगाल के भाजपा विधायक सुवेंदू अधिकारी ने दिल्ली में पीएम मोदी से मुलाकात की

पश्चिम बंगाल के भाजपा विधायक सुवेंदू अधिकारी ने दिल्ली में पीएम मोदी से मुलाकात की

पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता और भाजपा विधायक सुवेंदु अधिकारी ने बुधवार को नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनके आधिकारिक आवास पर मुलाकात की। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अधिकारी आज प्रधानमंत्री के आधिकारिक आवास 7 लोक कल्याण मार्ग पर पहुंचे, जहां दोनों ने बातचीत की. उन्होंने विधानसभा चुनाव के बाद पश्चिम बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ कथित हिंसा और राज्य में राजनीतिक गतिशीलता पर चर्चा की।

पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता बनने के बाद भाजपा के शीर्ष नेताओं के साथ अपनी पहली बातचीत में, अधिकारी ने केंद्रीय मंत्री मनसुख मंडाविया और पार्टी महासचिव भूपेंद्र यादव से भी मुलाकात की। अधिकारी ने मंगलवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और कई अन्य केंद्रीय मंत्रियों और भाजपा नेताओं से दिल्ली में मुलाकात की। अधिकारी सोमवार देर रात दिल्ली पहुंचे। पिछले हफ्ते, सुवेंदु अधिकारी ने पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ को चुनाव के बाद प्रतिशोधात्मक हिंसा के बारे में एक प्रतिनिधित्व सौंपा। 

राज्य में विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद हिंसा की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं. बाद में दिन में, अधिकारी ने नड्डा से उनके आवास पर मुलाकात की और पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हिंसा सहित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की। नड्डा से मिलने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए अधिकारी ने कहा कि पश्चिम बंगाल में स्थिति बहुत गंभीर है क्योंकि राज्य में भाजपा कार्यकर्ताओं को लगातार खतरा है।

भोपाल के ट्रांसफार्मर इंडस्ट्री में आग का कहर, देखते ही देखते राख में बदली फैक्ट्री

मानसून बना जान का दुश्मन, झारखंड में बिजली गिरने से हुई 5 की मौत

4 से 5 चरणों में अनलॉक होगा कर्नाटक, कोरोना के हालात सुधारना जरूरी: राजस्व मंत्री आर अशोक