बंगाल में भाजपा को एक और झटका, MLA कृष्ण कल्याणी ने दिया इस्तीफा
बंगाल में भाजपा को एक और झटका, MLA कृष्ण कल्याणी ने दिया इस्तीफा
Share:

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को एक और बड़ा झटका लगा है. भाजपा MLA कृष्ण कल्याणी (Krishna Kalyani) ने पार्टी से त्यागपत्र दे दिया है. कृष्ण कल्याणी ने शुक्रवार को इस्‍तीफा दिया है. इससे पहले कृष्ण कल्याणी ने पार्टी जिलाध्यक्ष बासुदेव सरकार के साथ विवाद होने के बाद पार्टी के किसी भी कार्यक्रम में शामिल होने से इंकार कर दिया था.

इसके बाद से ही कृष्ण कल्याणी के इस्तीफे के कयास लगाए जा रहे थे. पश्चिम बंगाल में भाजपा नेताओं के पार्टी छोड़ने का सिलसिला जारी है. अभी हाल ही में बाबुल सुप्रियों ने भाजपा का दामन वापस TMC का हाथ थामा था. इससे पहले भी ममता ने कई नेताओं की TMC में घर वापसी कराई थी. रायगंज सीट से भाजपा विधायक कृष्ण कल्याणी को पार्टी ने इस्‍तीफे से एक दिन पहले ही कारण बताओ नोटिस जारी किया था. पार्टी ने उन्‍हें रायगंज में भाजपा सांसद देबाश्री चौधरी के खिलाफ बयानबाजी के बाद ये नोटिस जारी किया था.

अब नोटिस के अगले दिन कृष्ण कल्‍याणी ने पार्टी छोड़ने का ऐलान कर दिया है. कृष्‍ण कल्‍याणी का कहना है कि वह उस पार्टी में नहीं रह सकते, जिसमें देबाश्री चौधरी जैसे सांसद हैं. भाजपा से इस्‍तीफा देने के बाद कृष्‍ण कल्‍याणी किस पार्टी में जाएंगे, इस बात का अभी उन्‍होंने खुलासा नहीं किया है.

घर में बुजुर्गो के अभाव से ही होता है डिप्रेशन

'पंजाब विकास पार्टी' बनाएँगे कैप्टन अमरिंदर, ये होगा पार्टी का प्रमुख लक्ष्य

ब्रिटेन के पूर्व पुलिस अधिकारी को हत्या के मामले में उम्रकैद की सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -