भाजपा विधायक की हत्या कर फंदे से लटकाया, ममता बनर्जी की पार्टी पर लगे क़त्ल के आरोप
भाजपा विधायक की हत्या कर फंदे से लटकाया, ममता बनर्जी की पार्टी पर लगे क़त्ल के आरोप
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के हेमताबाद विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) MLA देबेंद्र नाथ रे का शव फंदे से लटकती हुआ मिला है. भाजपा MLA देबेंद्र नाथ रे का शव उनके गांव के पास बिंदल से बरामद हुआ है. भाजपा का कहना है कि पहले MLA की हत्या की गई, फिर उनकी लाश को लटका दिया गया है.

भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि, 'निंदनीय और कायरतापूर्ण कृत्य. ममता बनर्जी के शासन में भाजपा नेताओं की हत्या का सिलसिला थम नहीं रहा. तृणमूल कांग्रेस (TMC) की बजाय भाजपा में शामिल हुए हेमताबाद के विधायक देबेंद्र नाथ रे का क़त्ल कर दिया गया. उनका शव फांसी पर लटका हुआ पाया गया. क्या इनका गुनाह केवल भाजपा में आना था ?' वहीं, पश्चिम बंगाल भाजपा ने कहा कि उत्तर दीनाजपुर की रिजर्व सीट हेमताबाद से भाजपा MLA देवेंद्र नाथ रे की लाश उनके गांव के बिंदल से बरामद हुई है. लोगों में इस बारे में साफ कहना है कि उन्हें पहले मारा गया और फिर फंदे पर लटका दिया गया. उनका क्या गुनाह है? यही कि वो 2019 में भाजपा में शामिल हुए थे.'

वहीं भाजपा नेता राहुल सिन्हा ने MLA देबेंद्र नाथ रे की मौत की सीबीआई जांच कराए जाने की मांग की है. उन्होंने कहा कि इस हत्या के पीछे तृणमूल कांग्रेस (TMC) का हाथ है और हत्या को आत्महत्या बनाने की साजिश रची गई है. मैं ममता बनर्जी से मांग करता हूं कि इस पूरे प्रकरण की CBI जांच कराई जाए. आपको बता दें कि देबेंद्र नाथ रे ने 2016 में अनुसूचित जाति के लिए रिजर्व हेमताबाद सीट से चुनाव लड़ा था. वह CPM के टिकट पर चुनाव में उतरे थे और जीते थे. कांग्रेस ने भी देबेंद्र नाथ रे का समर्थन किया था. 2019 के लोकसभा चुनाव के बाद देबेंद्र नाथ, सीपीएम छोड़कर भाजपा में चले गए थे.

शिवराज सरकार ने मंत्रियों को बांटे विभाग, जानिए किसे क्या मिला

सचिन पायलट की कांग्रेस को खुली धमकी, कहा - विधयक दल की बैठक में नहीं जाऊंगा

खतरे में गहलोत सरकार ! कांग्रेस के हाथ से फिसल सकता है एक और राज्य

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -