पश्चिम बंगाल बीजेपी ने संगठन में  किए बड़े  बदलाव
पश्चिम बंगाल बीजेपी ने संगठन में किए बड़े बदलाव
Share:

 

निकाय मतों के परिणाम जारी होने के एक दिन बाद पश्चिम बंगाल भाजपा ने राज्य के संगठन में बड़े बदलाव किए, जिससे कई नए चेहरे सामने आए। महासचिव और उपाध्यक्ष दोनों स्तरों पर बदलाव किए गए।

बंगाल भाजपा के अध्यक्ष सुकांत मजूमदार गुरुवार को राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा द्वारा आयोजित एक संगठनात्मक बैठक में भाग लेने के लिए नई दिल्ली गए। विधायक अग्निमित्र पॉल और दीपक बर्मन को महासचिव के रूप में शामिल किया गया, जबकि हुगली के सांसद लॉकेट चटर्जी और बागमुंडी के सांसद ज्योतिर्मय सिंह महतो को बरकरार रखा गया। जगन्नाथ चट्टोपाध्याय को पार्टी की राज्य इकाई का महासचिव भी चुना गया।

पूर्व महासचिव रथिन बोस और संजय सिंह को प्रदेश इकाई का उपाध्यक्ष बनाया गया है। उपाध्यक्ष प्रताप बनर्जी, जयप्रकाश मजूमदार, विश्वप्रियो रॉय चौधरी और रितेश तिवारी सभी को हटा दिया गया। युवा मोर्चा के अध्यक्ष के रूप में इंद्रनील खान को शामिल किया गया था, जबकि सौमित्र खान को उपाध्यक्ष नामित किया गया था। तनुजा चक्रवर्ती बंगाल भाजपा के महिला मोर्चा की अध्यक्ष चुनी गईं।

बीजेपी पार्षदों ने बुधवार को वोट के नतीजे जारी होने के एक दिन बाद एक संगठनात्मक बैठक के दौरान कहा कि अगर चुनाव स्वतंत्र और निष्पक्ष होते तो वे 12 और वार्डों में जीत सकते थे। "हमारे उम्मीदवारों को वार्ड 42 सहित कम से कम तीन वार्डों में 1,000-1,100 मतों से हराया गया था।

भारत-बांग्लादेश सीमा के पास बीएसएफ ने मवेशी तस्कर को मार गिराया

ठंड में है घूमने का प्लान तो ये 3 जगह है सबसे बेस्ट

भारत का COVID-19 टीकाकरण कवरेज 140.31 करोड़ से अधिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -