पश्चिम बंगाल में सियासी हिंसा जारी, नहर में तैरता मिला BJP नेता का शव

पश्चिम बंगाल में सियासी हिंसा जारी, नहर में तैरता मिला BJP नेता का शव

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में सियासी हिंसा का दौर है कि थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. प्रदेश में एक के बाद एक भाजपा नेताओं की हत्या हो रही हैं. हाल ही का मामला हुगली के गायघाट से सामने आया है, जहां एक नहर में भाजपा कार्यकर्ता का शव मिला है. शव भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता काशीनाथ घोष का बताया जा रहा है. काशीनाथ घोष का शव मिलने के बाद भाजपा ने टीएमसी कार्यकर्ता लालचंद बाग के हत्या में शामिल होने का इल्जाम लगाया है. भाजपा का इल्जाम है कि घोष की हत्या में लालचंद बाग का हाथ हो सकता है.

वहीं भाजपा के आरोपों का टीएमसी ने खंडन करते हुए कहा है कि यह भाजपा कार्यकर्ता के आपसी झगड़े या दुश्मनी का परिणाम हो सकता है. टीएमसी का घोष की हत्या से कोई वास्ता नहीं है. भाजपा का कहना है कि काशीनाथ घोष पार्टी का एक एक्टिव कार्यकर्ता था और इलाके में लोग उसे काफी पसंद भी करते थे और हो ना हो इसी के कारण काशीनाथ की हत्या की गई है. 

आपको बता दें यह पहली बार नहीं है जब पश्चिम बंगाल में इस तरह की घटना सामने आई हो. पश्चिम बंगाल में अक्सर इस तरह की राजनीतिक हिंसा के चलते पार्टी के कार्यकर्ताओं की हत्याओं का मामला प्रकाश में आता रहता है. इससे पहले प्रदेश के उत्तर परगना में कथित तौर पर एक भाजपा कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. वहीं बीते दिनों बीरभूम जिले के पारूई में भी टीएमसी और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच संघर्ष को लेकर क्षेत्र में तनाव की खबर भी मीडिया में आई थी.

नेशनल पेरेंट्स डे: अपने माता-पिता का हमेशा करें सम्मान, उन्ही से मिली है हमें पहचान

किराया बढ़ाए बिना इस तरह कमाई कर रहा भारतीय रेलवे, पियूष गोयल ने किया खुलासा

भारत में इतने लोगों को नौकरी से निकालेगी निसान मोटर