बंगाल में भाजपा कार्यकर्ता की निर्मम हत्या, पार्टी ने किया 12 घंटे बंद का ऐलान
बंगाल में भाजपा कार्यकर्ता की निर्मम हत्या, पार्टी ने किया 12 घंटे बंद का ऐलान
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के नदिया जिले में एक भाजपा कार्यकर्ता का क़त्ल कर दिया गया है. इस घटना से भड़की भाजपा ने शुक्रवार को 12 घंटे के बंद का ऐलान किया है. नदिया के कृष्णानगर उत्तर विधानसभा क्षेत्र में भीमपुर थाना अंतर्गत आने वाले गलकाटा गांव में भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता बापी घोष को मौत के घाट उतार दिया गया, उनकी उम्र अभी 38 वर्ष थी.

सूत्रों के अनुसार, मंगलवार शाम को तृणमूल कांग्रेस (TMC) के गुंडों ने बापी घोष के सिर पर बांस और रॉड से हमला कर दिया. इस हमले में बापी घोष बुरी तरह से जख्मी हो गए थे. फिर उन्हें फ़ौरन कृष्णानगर जिला अस्पताल में ले जाया गया, किन्तु उनकी बिगड़ती हालत देख डॉक्टर ने कोलकाता स्थित NRS अस्पताल रेफर कर दिया. जहां उपचार के दौरान बुधवार दोपहर को बापी घोष ने दम तोड़ दिया.

गुरुवार को इस हत्या पर भड़के भाजपा कार्यकर्ताओं ने कृष्णानगर में चक्का जाम कर दिया. हालांकि बाद में पुलिस प्रशासन ने समझा बुझाकर रास्ता खुलवाया. बापी घोष के परिवार वालों का आरोप है कि तृणमूल कांग्रेस (TMC) के लोगों ने बापी की हत्या की है. इस मामले में पुलिस का कहना है कि ये आपसी रंजिश का मामला है, जबकि भाजपा का आरोप है कि TMC कैडर ने उनके कार्यकर्ता पर हमला किया है.

डीजल के दाम में फिर हुआ इजाफा, जानें क्या हैं पेट्रोल के हाल

बढ़ सकते है हवाई जहाज के ईंधन के दाम

चीनी 5G सुविधा का होगा सूपड़ा साफ़, जियो ला रहा खास सर्विस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -