पश्चिम बंगाल से सामने आया शर्मनाक मामला, मिशनरी स्कूल में जबरन उतरवाई गईं छात्राओं की लेगिंग
पश्चिम बंगाल से सामने आया शर्मनाक मामला, मिशनरी स्कूल में जबरन उतरवाई गईं छात्राओं की लेगिंग
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में एक मिशनरी स्कूल में पढ़ने वाली विद्यार्थी की जबरदस्ती लेगिंग उतरवाने का मामला प्रकाश में आया है। इसका बच्चियों के माता-पिता ने काफी विरोध किया है। उनका कहना है कि वह अपने बच्चों को सर्दी से बचाने के लिए लेगिंग पहनाते हैं, ऐसे में स्कूल का ऐसा करना अनुचित है। स्कूल बोलपुर में स्थित है, जहां का तापमान बेहद कम रहता है।

घटना पर माफी मांगने की जगह स्कूल का कहना है कि कई बार माता-पिता को कहा गया था कि लेगिंग स्कूल ड्रेस कोड में शामिल नहीं है। वहीं कुछ माता-पिता ने शिकायत की है कि उनके बच्चों ने लेगिंग के नीचे अंडरवियर नहीं पहना था और स्कूल में उन्हें शर्मिंदा करने का काम किया गया है। स्कूल के खिलाफ शांतिनिकेतन पुलिस स्टेशन में केस दर्ज करवाया गया है।

इस मामले पर बाल अधिकारों की रक्षा करने वाले संगठन की चेयरपर्सन अनन्या चक्रवर्ती का कहना है कि ये बेहद दुखद घटना है और मामले की जांच की जाएगी। वहीं स्कूल की अध्यापिका का कहना है कि, 'माता-पिता को पहले कई बार चेतावनी दी गई थी जब बच्चे ऐसे कपड़े पहन रहे थे, जो हमारे ड्रेस कोड में नहीं है। किन्तु बच्चों के कपड़े उतारने के जो इल्जाम लगाए गए, वह गलत हैं। मैं समझ नहीं पा रही हूं कि माता-पिता अभी भी क्यों विरोध कर रहे हैं।'

Tata Steel : 3000 से ज्यादा नौकरियां है खतरों में, शुरू हो गई है छटनी

केवल झूठ ही नहीं इन चीजों में भी माहिर होते है पुरुष, जानिए क्या है पूरा सच

रिलायंस इंडस्ट्रीज ने रचा इतिहास, बनी 9 लाख करोड़ के मार्केट कैपिटल वाली देश की पहली कंपनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -