तेजस्वी यादव ने दी ममता बनर्जी को जीत की बधाई, बोले- 'ममता और भरोसा अपनी दीदी में ही देखा है'

May 02 2021 03:56 PM
तेजस्वी यादव ने दी ममता बनर्जी को जीत की बधाई, बोले- 'ममता और भरोसा अपनी दीदी में ही देखा है'

पटना: पश्चिम बंगाल विधानसभा की 294 सीटों पर चुनाव हुए थे और इसी के चलते आज यानी 2 मई का दिन बेहद खास है। आप सभी को बता दें कि आज वोटों की काउटिंग के बाद यह तय होने वाला है कि पश्चिम बंगाल में किस पार्टी की सरकार बनेगी। वहीँ अगर हम रुझानों के बारे में बात करें तो ऐसा लग रहा है जैसे ममता बनर्जी की टीएमसी जीत हासिल कर सत्ता में वापसी करते हुए हैट्रिक बनाएगी। इस समय पश्चिम बंगाल में टीएमसी भाजपा से काफी आगे चल रही है। जी दरअसल टीएससी 204 सीटों पर आगे चल रही है और भाजपा 86 सीटों पर बढ़त बनाए हुए हैं।

वहीँ अब तक फाइनल परिणाम नहीं आए है। इसी बीच बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर ममता बनर्जी को बधाई दी है। हाल ही में उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है, 'पश्चिम बंगाल की "ममतामयी" जनता को कोटि कोटि बधाई व हार्दिक साधुवाद। आज जब पूरा देश कठिन परिस्थितियों से जूझ रहा है। पश्चिम बंगाल ने एक बार फिर अपनी ममता और भरोसा अपनी दीदी में ही देखा है। यह जनता के स्नेह और विश्वास की जीत है। ममता बनर्जी के दृढ़ और कुशल नेतृत्व की जीत है।'

वही उनके अलावा ममता बनर्जी को सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भी बधाई दी है। उन्होंने ममता बनर्जी को बधाई देते हुए उनके साथ एक फोटो शेयर की है। आपको बता दें कि अखिलेश यादव ने जो फोटो शेयर की है वो पुरानी फोटो है जिसमें अखिलेश यादव ममता बनर्जी को एक फूलों का गुलदस्‍ता देते हुए नजर आ रहे हैं।

बंगाल में TMC की जीत देखकर शिवसेना ने मोदी-शाह पर कसा तंज, कही ये बात

देश में बढ़ा कोरोना का कहर, कल से हरियाणा में इतने दिनों के लिए लगाया गया संपूर्ण लॉकडाउन

SC में केंद्र ने कहा- 18 टीकाकरण के लिए 122 करोड़ डोज़ की जरुरत