आज भी अपना मेनिफेस्टो जारी नहीं करेगी TMC, जल्द होगा नयी तारीख का एलान
आज भी अपना मेनिफेस्टो जारी नहीं करेगी TMC, जल्द होगा नयी तारीख का एलान
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर टीएमसी का मेनिफेस्टो आज भी जारी नहीं होने वाला है। जी दरअसल यह दूसरी बार होने जा रहा है जब टीएमसी ने अपने मेनिफेस्टो रिलीज को टाल दिया है। आपको याद हो तो बीते दिनों ही टीएमसी ने आज यानी रविवार को मेनिफेस्टो जारी करने के लिए कहा था लेकिन ऐसा हो ना सका। जी हाँ, आज भी मेनिफेस्टो जारी नहीं किया जाने वाला है। अब तक यह साफ नहीं हो पाया है कि टीएमसी के मेनिफेस्टो जारी करने का प्लान आज क्यों रद्द किया गया है।

अब दूसरी तारीख के ऐलान का इंतज़ार है, जो अब तक नहीं किया गया है। इस मामले में पार्टी का कहना है कि वह जल्द ही दूसरी तारीख का ऐलान करेगी। वैसे आपको पता हो तो इससे पहले महाशिवरात्रि के मौके पर टीएमसी का घोषणा पत्र जारी होने वाला था, लेकिन नंदीग्राम में सीएम ममता बनर्जी को लगी चोट के चलते ऐसा हो ना सका। उसके बाद पार्टी को घोषणा पत्र रिलीज को स्थगित करना पड़ा था। उस दौरान ममता बनर्जी अस्पताल में अपना इलाज करा रही थीं, इसी वजह से पार्टी घोषणा पत्र जारी नहीं करना चाहती थी। बीते शनिवार को टीएमसी ने ऐलान किया था कि वह 14 मार्च को अपना घोषणा पत्र जारी करेगी लेकिन अब आज 14 मार्च है और आज भी ये संभव नहीं हो पाया है। अब तक टीएमसी के घोषणा पत्र को जारी न करने के पीछे की वजह सामने नहीं आई है।

आप सभी को बता दें कि 27 मार्च को पश्चिम बंगाल में पहले चरण का विधानसभा चुनाव होने वाला है और टीएमसी ने अब तक अपना मेनिफेस्टो जारी नहीं किया है। ऐसा होना चिंता का विषय बताया जा रहा है। आपको पता ही होगा सीएम ममता बनर्जी नंदीग्राम से चुनावी मैदान में हैं और उनका मुकाबला उनकी ही पार्टी के दिग्गज नेता रहे शुभेंदु अधिकारी से है। अब यह देखना होगा कि आगे क्या होने वाला है।

अकेला बैठकर बातें कर रहा था कपल, लोगों ने कर दी पिटाई

आंध्र प्रदेश में हुए लॉरी और ऑटोरिक्शा की टक्कर, 6 की मौत 6 घायल

पूर्वांचल में खोई जमीन को तलाशने का काम फिर होगा शुरू, कांग्रेस निभाएगी अहम् भूमिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -