स्विमिंग कोच ने छात्र को इतनी जोर से मारा थप्पड़ कि आँखों की रौशनी पर मंडराने लगा खतरा
स्विमिंग कोच ने छात्र को इतनी जोर से मारा थप्पड़ कि आँखों की रौशनी पर मंडराने लगा खतरा
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में एक स्विमिंग का प्रशिक्षण देने वाले कोच ने एक स्विमिंग के छात्र को ऐसा थप्पड़ मारा कि स्विमिंग सीखने वाले स्टूडेंट की आंखों की रोशनी पर प्रतिकूल असर पड़ गया. ये घटना कोलकाता के हेदुआ इलाके के नेशनल स्विमिंग एसोसिएशन से सामने आई है. जख्मी स्टूडेंट अपराजय चंडी बोस कोलकाता के साउथ प्वाइंट स्कूल में 9th क्लास का छात्र है.

अपराजय नामक छात्र की आयु 14 साल है. अपराजय हेदुआ के नेशनल स्विमिंग एसोसिएशन में स्विमिंग का प्रशिक्षण ले चुका है. अपराजय कई बार इंटर स्कूल की राष्ट्रीय स्तर के टूर्नामेंट में पुरस्कार जीत चुका है. ये घटना शनिवार शाम की है. स्विमिंग कोच प्रबीर बसाक ने अपराजय को इतनी जोर से थप्पड़ जड़ दिया कि अपराजय को उलटी होने लगी और उसके कान और सिर में तीव्र दर्द शुरु हो गया. थप्पड़ से अपराजय के कान के दोनों ओर जख्म के निशान बन गए. अपराजय का कहना है कि कोच के थप्पड़ से ही ये निशान बने. 

जब अपराजय उलटी करते-करते अपने घर लौटा, तो उसके परिवार वाले फ़ौरन अपराजय को कोलकाता मेडिकल कॉलेज ले गए. वहां ENT डिपार्टमेंट में उपचार के दौरान अपराजय आंख की रोशनी पर पड़ा प्रतिकूल प्रभाव का पता नहीं चल सका. इसके बाद वहां से अपराजय को रीजनल इंस्टिट्यूट ऑफ ऑप्थेल्मोलॉजी (EYE DEPT) में रेफर कर दिया गया. वहां पता लगा कि आंख में चोट लगने के कारण अपराजय की आंखो की रोशनी पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ा है.

मोदी सरकार के लिए खुशखबरी, ब्रिटेन-फ्रांस को पछाड़ दुनिया की पांचवी सबसे बड़ी इकॉनमी बना भारत

बजट सत्र के बाद महंगी होगी विदेश यात्रा, जानिए कितना बढ़ेगा खर्च

NPR के लिए पूरी मदद करेगी महाराष्ट्र सरकार, लेकिन इसके आगे कुछ नहीं - NCP नेता जीतेन्द्र अव्हाड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -