पश्चिम बंगाल: राज्य सचिवालय पहुंचा युवक और लगा ली खुद को आग, 95 प्रतिशत झुलसा
पश्चिम बंगाल: राज्य सचिवालय पहुंचा युवक और लगा ली खुद को आग, 95 प्रतिशत झुलसा
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के राज्य सचिवालय के पास एक युवक ने खुद को आग लगाकर आत्मदाह करने का प्रयास किया, इस घटना में वह  गंभीर रूप से झुलस गया है, स्थानीय अधिकारियों द्वारा उसका नाम बापन निवासी गोलाबाड़ी थानांतर्गत त्रिपुरा राय लेन का रहने वाला बताया गया है. जानकारी के अनुसार बापन शुक्रवार की शाम करीब साढ़े चार बजे एक डिब्बे में केरोसिन तेल लेकर राज्य सचिवालय के पास पहुंचा, लेकिन काफी अधिक सुरक्षा होने के कारण वह और अधिक आग नहीं बढ़ सका और वहीं उसने आत्मदाह की कोशिश की. 

कारोबार के मामले में भारत ने लगाई बड़ी छलांग, वर्ल्ड बैंक के अध्यक्ष ने दी बधाई

घटना के प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि उसने सिर पर तेल डालने के बाद जेब से माचिस निकाली और खुद को आग लगा ली, जिसके बाद वो काफी तेजी से आग की लपट में बदल गया, आग में जल रहा बापन बचाने के लिए शोर भी मचा रहा था. बापन की आवाज सुनकर कुछ दूरी पर तैनात पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे और उन्होंने आग को बुझा दिया. काफी गंभीर रूप से झूलसे युवक को हावड़ा जिला अस्पताल में लाया गया, जहां से चिकित्सकों ने उसे एसएसकेएम में रेफर कर दिया, अस्पताल के सूत्रों के अनुसार वह 95 फीसदी जल गया है.

अब कर पाएंगे एटीएम को स्विच ऑफ, एसबीआई लाया नया फीचर

पुलिस अधिकारियों ने कहा है कि फिलहाल आग लगाए जाने के कारणों का पता नहीं चल पाया है, वहीं कुछ लोगों का अनुमान है कि संभवत: नौकरी के परेशान होने के बाद युवक ने ऐसा कदम उठाया है, जबकि कुछ लोगों ने बताया कि घर से झगड़ा करने के बाद उसने आत्महत्या करने का प्रयास किया है, हालांकि स्पष्ट रूप से अभी कुछ भी पता नहीं चल पाया है, पुलिस मामले की जाँच कर रही है. 

खबरें और भी:-

लंदन एयरपोर्ट पर जापानी पायलट मिला नशे की हालत में, जरूरत से ज्यादा पी रखी थी शराब

विदेशी कंपनी आइकिया का देश में खुलेगा दूसरा स्टोर

पटाखों पर लगे बैन से पटाखा कारोबार को हुआ करोड़ों का नुकसान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -