बंगाल में एक युवक ने खा लिया जहर, कारण- 4 प्रेमिकाएं एक साथ पहुँच गई थी घर

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में एक व्यक्ति की जमकर चर्चा हो रही है. इस शख्स ने अपनी जान देने का प्रयास किया है. दरअसल, यह शख्स एक वक़्त पर चार महिलाओं के साथ संबंध में था. जिंदगी मौजमस्ती में कट रही थी, किन्तु एक दिन चारों प्रेमिकाएं घर पहुंच गई. इसके बाद शख्स ने ख़ुदकुशी का प्रयास किया और अस्पताल में उसका उपचार चल रहा है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कूचबिहार के अंतर्गत आने वाले जोरपटकी गांव में स्थानीय मेडिकल स्टोर में काम करने वाला व्यक्ति अपने घर जैसे पहुंचा, तो वहां उसे उसकी चार गर्लफ्रेंड एक साथ मिली. इन चारों को वह एक ही वक़्त पर एक साथ डेट कर रहा था. जब चारों युवतियों को इसकी भनक लगी तो चारों ने एक-दूसरे से संपर्क किया और युवक के घर पहुंच गईं. इसके बाद चारों ने युवक के घर के बाहर जमकर बवाल किया. बात काफी बढ़ गई. इसके बाद प्रेमी अचानक घर के भीतर गया और जहर खा लिया. आनन-फानन में पड़ोसी उसे लेकर माथाभंगा अस्पताल पहुंचे, जहां से उसे कूचबिहार जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. 

बताया जा रहा है कि उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. वहीं इस मामले में चारों युवतियों ने कोई शिकायत नहीं दर्ज कराई है, इस कारण पुलिस अभी कुछ भी बोलने से बच रही है, जबकि लड़के के परिवार वाले भी मीडिया के कैमरों से बच रहे हैं. फिलहाल अस्पताल के सूत्रों के अनुसार, लड़का खतरे से बाहर है, लेकिन हालत नाजुक है.

पेट्रोल-डीजल की कीमतों पर सुबह-सुबह मिली 'खुशखबरी', जानिए आज का भाव

गुवाहाटी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर किसी भी महिला स्टाफ को पारंपरिक कपड़ों पहनने से मना नहीं किया है | : GIA

ओडिशा ने पहली बार राष्ट्रीय योगासना खेल चैंपियनशिप की मेजबानी की

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -