फेसबुक पर हुआ प्यार...नाबालिग ने बनाएं संबंध फिर किया 40 हजार में सौदा
फेसबुक पर हुआ प्यार...नाबालिग ने बनाएं संबंध फिर किया 40 हजार में सौदा
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में महिला तस्करी का केस सुनने के लिए मिला है. फेसबुक पर पहले प्यार हो गया. फिर नाबालिग युवक पर अपनी नाबालिग ‘प्रेमिका’ को सोनागाछी को 40 हजार टाका में बेचने का इल्जाम भी लगाया है. इस घटना की शिकायत दक्षिण 24 परगना जिले के सुंदरबन पुलिस जिले के ढोला पुलिस थाने में की गई थी. पुलिस ने नाबालिग को कोलकाता के धर्मतला से छुड़वाया. साथ ही पुलिस ने सोनागाछी से एक सेक्स वर्कर और उस केस में नाबालिग को भी हिरासत में लिया गया. पुलिस ने नाबालिग को कथित तौर पर खरीदने वाले शख्स को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ जारी है. पुलिस पूछताछ कर पूरे मामले की जांच कर रही है.

पुलिस सूत्रों के अनुसार नाबालिग ने संबंध बनाने के उपरांत नाबालिग से शादी का झांसा दिया. इसके पश्चात् नाबालिग को लेकर फरार हो गया.  बता दें कि नाबालिग की मां ने 31 जनवरी को ढोला थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी. पुलिस ने प्रारंभिक तौर पर अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध अपहरण का केस भी दर्ज करवाया था. उन्होंने जांच के कुछ दिनों के भीतर नाबालिग को कोलकाता के धर्मतला से छुड़ा लिया. मंदिरबाजार SDPO बिस्वजीत नस्कर ने इस बारें में बोला है कि, “हमने लड़की को कोलकाता के धर्मतला से बचाया. लड़की लड़के का नाम बताते हुए उसने कहा कि लड़के ने उसे बेच दिया है. उस नाबालिग को गिरफ्तार करने के उपरांत पता चला कि इस मामले में एक और व्यक्ति शामिल है. हमने उसे गिरफ्तार भी किया है.”

खबरों की माने तो सोनागाछी की रहने वाली महराना खातून उर्फ ​​तान्या का भी नाबालिग को बेचने में हाथ था. उसे भी पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया है. बिस्वजीत ने बताया कि नाबालिग को 40 हजार रुपए में बेचा गया. उन्होंने यह भी बताया है कि नाबालिग को जैदुल नाम के व्यक्ति ने खरीदा था. उन्होंने इस बारें में बोला है कि उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया गया है. जांचकर्ताओं को पता चला कि नाबालिग को हुगली के आरामबाग के एक होटल में बेचा गया था. गिरफ्तार दोनों बालिग आरोपियों को मंगलवार को काकद्वीप कोर्ट में पेश कर दिया गया. पुलिस उन्हें हिरासत में लेना चाहती है. काकद्वीप कोर्ट के सरकारी वकील सब्यसाची दास ने कहा, “पुलिस को पता चला कि बालीगंज के एक होटल में और हुगली के आरामबाग के एक होटल में नाबालिग के साथ बलात्कार किया गया था. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपहरण, दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट की धाराओं के तहत केस  दर्ज कर लिया है.”

7 फेरे लिए साथ जीने मरने की खाई कसम, फिर क्यों पत्नी ने उठाया ऐसा कदम

कौन बिगाड़ रहा मध्यप्रदेश का माहौल ? उज्जैन में गौमाता के 7 कटे सिर बरामद, हिन्दू संगठनों में आक्रोश

भाजपा के पूर्व नेता की गोली मारकर हत्या, पैसों के लेनदेन से जुड़ा है मामला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -