पिता को रेस्टॉरेंट ले गई बेटी, खाना खिलाया-शराब पिलाई, फिर केरोसिन डालकर जला डाला
पिता को रेस्टॉरेंट ले गई बेटी, खाना खिलाया-शराब पिलाई, फिर केरोसिन डालकर जला डाला
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के कोलकाता से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक बेटी ने अपने ही पिता को तेल छिड़क कर आग लगा दी. यह पूरा मामला घटनास्थल पर लगे एक CCTV कैमरे में कैद हो गया. पुलिस ने युवती को गिरफ्तार कर मामले की जांच आरंभ कर दी है. जानकारी के अनुसार, 22 वर्षीय एक युवती ने अपने पिता को पहले एक रेस्टोरेंट में ले जाकर खाना खिलाया और शराब भी पिलाई. ऐसे में जब उसका पिता नशे में धुत हो गया, तो युवती ने पिता को जला डाला. 

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि लड़की अपने पिता के साथ रविवार रात एक रेस्टोरेंट में खाना खाने गई थी जहां उसने अपने पिता को शराब पिलाई, फिर वे स्ट्रैड रोड पर टहलने निकल गए. युवती ने बताया कि जब उसके पिता हुगली नदी के किनारे एक बेंच पर सो गए, तब उसने पिता पर केरोसिन ऑइल डाला और आग लगा दी. पुलिस ने दावा किया कि पूरी घटना CCTV में कैद हो गई और युवती ने अपना अपराध भी कबूल कर लिया है. उन्होंने बताया कि पार्क सर्कस के पास क्रिस्टोफर रोड निवासी युवती को उसके चाचा द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत पर अरेस्ट किया गया था. 

अधिकारी ने बताया कि युवती ने पूछताछ के दौरान बताया है कि जब वह छोटी थी, उसकी मां की मौत हो गई थी. जिसके बाद उसके पिता ने उसका उत्पीड़न करना शुरू कर दिया, किन्तु युवती की शादी के बाद यह बंद हो गया. युवती ने बताया कि जब उसकी शादी टूट गयी और वह घर वापस आ गई तो उसके उत्पीड़न का सिलसिला फिर से शुरू हो गया. अधिकारी ने कहा कि हम युवती के आरोपों का सत्यापन कर रहे हैं. युवती को कोर्ट में पेश किया गया. अदालत ने उसे 29 मार्च तक पुलिस की हिरासत में भेज दिया.

नौकरी दिलाने के बहाने 4 बार किया सामूहिक दुष्कर्म, दो आरोपी गिरफ्तार

एक तरफ़ा प्यार में युवक ने की लड़की की हत्या, घर में घुसकर किए चाक़ू के 32 वार

नशा करने से रोका तो पति ने चक्की के पाट से पत्नी का सिर कुचला, परिवार में मातम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -