ममता का कोई मोल नहीं: छोटा सा विवाद और बेटे ने मार दी माँ को गोली

कृष्णानगर: आज पश्चिम बंगाल से एक चौकाने वाली घटना सामने आई है। जी दरअसल यहाँ नदिया जिले में मामूली-सी बात को लेकर तीखी बहस हो गई और इस दौरान 20 वर्षीय युवक ने अपनी मां की गोली मार दी और उनकी हत्या कर दी। इस पूरे मामले के बारे में पुलिस के एक अधिकारी ने जानकारी दी है। अधिकारी ने आज यानी रविवार को जानकारी देते हुए बताया कि, 'यह घटना शुक्रवार रात को नक्काशीपाड़ा पुलिस थाना इलाके के चंदनपुर गांव में हुई।'

उन्होंने इस मामले में यह भी बताया कि प्रत्यक्षदर्शियों ने यह कहा है कि आरोपी राहुल मंडल एक रिश्तेदार का बच्चा घर लेकर आया था और वह उस बच्चे को रात को वहीं रखना चाहता था लेकिन एक बुजुर्ग रिश्तेदार ने उसे बच्चा लौटाने के लिए कहा। आगे अधिकारी ने यह भी बताया कि इससे दोनों के बीच तीखी बहस शुरू हो गयी और मंडल ने उसे मारने के लिए बंदूक उठायी। जब उसकी मां पूर्णिमा देवी (38) ने उसे रोकने की कोशिश की तो उसने उनके पेट में गोली मार दी और फरार हो गया।

अब इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका है। पुलिस के अधिकारी का कहना है कि महिला को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गयी और अब आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका है।

थम रही है कोरोना की रफ़्तार लेकिन खतरा बरकरार, 24 घंटों में 500 से अधिक लोगों की गई जान

राज कुंद्रा केस: इस मॉडल से भी माँगा था बिना कपड़ों के ऑडिशन, दिया था यह ऑफर

दिल्ली के निजी अस्पताल का बड़ा खुलासा, कोरोना से ठीक होने के बाद बढ़ी ये समस्यां

Most Popular

- Sponsored Advert -