परीक्षा में उत्तर पुस्तिका में सुसाइड नोट लिखकर लगाई फांसी
परीक्षा में उत्तर पुस्तिका में सुसाइड नोट लिखकर लगाई फांसी
Share:

हिमाचल के सोलन जिले में स्थित कसौली इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल (बोर्डिंग) में दसवीं की परीक्षा के पेपर के बीच में दीपेश ठाकुर अचानक उल्टी आने का कहकर बाहर गया, 5 मिनिट तक उसके ना आने पर ढूंढा गया, तो वह अपने हॉस्टल के कमरे में अपने दोस्त की पगड़ी से बने फंदे से झूलता मिला. स्कूल प्रबंधन ने उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया, जहां छात्र को मृत घोषित कर दिया गया.

स्कूल प्रबंधन ने मामले को आत्महत्या बताते हुए उत्तर पुस्तिका में लिखा सुसाइड नोट, उसकी डायरी व सीसीटीवी कैमरे की फुटेज पुलिस को सौंप दिए. छात्र के परिजनों ने इसे हत्या बताते हुए हंगामा किया और सीबीआई जांच की मांग उठाई है. प्रिंसिपल संजीव मेनरा ने बताया कि छात्र पढ़ाई में अव्वल था. मौत से पहले की उसकी सभी हरकतें स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई हैं और सुसाइड नोट भी मिला है. वहीं, छात्र के पिता दिनेश ठाकुर का कहना है कि उनके बच्चे की हत्या हुई है. उनका बेटा अगले हफ्ते घर आने वाला था. उसके सुसाइड नोट में भी मॉम-डैड लिखा है, जबकि वह हमेशा उन्हें मम्मी-पापा ही कहता था.

पुलिस अधीक्षक मोहित चावला ने कहा कि, “सभी साक्ष्य एकत्रित कर लिए गए हैं. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने पर पूरा मामला साफ हो जाएगा. बच्चा परीक्षा भवन से अकेला बाहर निकलता सीसीटीवी में कैद हुआ है. फिलहाल पुलिस ने स्कूल प्रबंधन पर लापरवाही बरतने का मामला दर्ज किया है.” सुसाइड नोट में छात्र ने माँ, पिता और अनु मैम से माफ़ी मांगते हुए लिखा था कि दुनिया बोर है. 

सुष्मिता राय के मौत के मामले में प्रेम त्रिकोण का एंगल

क्राइम ब्रांच छुड़ाएगी वैश्यालयों के चंगुल से नाबालिगों को

गुड़गांव मे दो बिल्डिंग और एक मोबाइल टावर सीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -