महंगाई के दौर में सोने से खनक रहा अमीर भिखारी
Share:

नई दिल्ली: अक्सर आपने भिखारियों को मंदिरों और कुछ सड़कों के आस- पास भीख मांगते हुए देखा होगा। ये भिखारी फटे-पुराने परिधान पहन लेते हैं और फिर भीख मांगते हैं। इन भिखारियों को लेकर कहा जाता है कि इनके पास शायद अभाव है मगर ये भिखारी ऐसे हैं जो भारतीय अर्थव्यवस्था के लिए अहम रोल प्ले करते हैं। जी हां, यह जानकर आपको बेहद आश्चर्य हो रहा होगा। दरअसल ये भिखारी हर दिन दुकानों पर चिल्लर देकर नोट लेते हैं।

ऐसे में मार्केट में खुल्ले पैसों और सिक्कों का रोटेशन होता है। हालांकि भिक्षावृत्ति कहीं से भी अच्छी नहीं होती मगर ये भिखारी इतने अमीर हो गए हैं कि इनके बैंकों में अकाउंट तक हैं और इन अकाउंट्स में लाखों रूपया है। मगर चेन्नई में  एक ऐसा भिखारी सोश्यल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है जो कि करोड़ों रूपए का मालिक था।

इसके मरने के बाद इसकी संपत्ती का खुलासा हुआ। अब इस भिखारी से जुड़ा वीडियो सोश्यल मीडिया पर वायरल हुआ। दरअसल चेन्नई में भिखारी के मरने के बाद उसके घर में करीब 1.3 करोड़ रूपए वसूल हुए। दरअसल उसके पास नकदी ही इतनी रखी हुई थी कि करीब तीन लोगों को कैश गिनना पड़ा। अब इस भिखारी को अमीर इंडियन भिखारी के तौर पर पहचाना जा रहा है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -