ऐसी 'चोरी' आपने कहीं नहीं देखी होगी, हंस-हंसकर लोट-पोट हो रहे लोग... देखें Video
ऐसी 'चोरी' आपने कहीं नहीं देखी होगी, हंस-हंसकर लोट-पोट हो रहे लोग... देखें Video
Share:

नई दिल्ली: चोरी का एक हैरान करने वाला वीडियो, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में चोर बाइक की चोरी करते दिखाई दे रहे हैं. आपने अक्सर सुना होगा कि चोरों ने रास्ते में किसी की बाइक छीन ली या फिर कोई खड़ी बाइक को चुराकर ले गया. इस वीडियो में चोर दिनदहाड़े बाइक चुराते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में सबसे खास चीज चोरी करने का तरीका है. वीडियो देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. इस वीडियो में चोर बाइक का पुर्जा-पुर्जा खोलकर उसे उठा ले जाते हैं.

 

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति बाइक से सामान लेने के लिए एक दूकान पर आता है. वह दुकान के बाहर बाइक खड़ी करता है और भीतर जाता है. इसके बाद वह सामान लेने लगता है. दूसरी ओर, दो चोर सरेआम उसकी बाइक के पास आते हैं और उसका पुर्जा-पुर्जा खोलकर उठा ले जाते हैं. चोर बेहद तेजी में इस वारदात को अंजाम देते हैं. सोशल मीडिया पर चोरी का यह वीडियो काफी देखा जा रहा है. देखें वीडियो- 

आप देख सकते हैं कि जब व्यक्ति सामान लेकर दुकान से बाहर निकलता है, तब तक उसकी बाइक गायब हो जाती है, उसे बस बाइक का हैंडल जमीन पर पड़ा हुआ मिलता है. यह देखकर उसके होश उड़ जाते हैं. इस वीडियो को देखने से पता चलता है कि वीडियो मजे के लिए बनाया गया है. वीडियो देखने में काफी फनी है. जिसे देखकर आपकी भी हंसी छूट जाएगी. इस फनी वीडियो को brown_monda34 नाम के इंस्टाग्राम हैंडल से साझा किया गया है. वीडियो इतना मजेदार है कि इसे अब तक 45 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं.

विचित्र: खुद को जवान रखने के लिए ये शख्स रोजाना पीता है खुद का यूरिन, होश उड़ा देगी पूरी खबर

किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है ये लड़की...हर साल कमाती है करोड़ों रुपए

मालिक की जान बचाने के लिए जंगली भालू से भिड़ गया कुत्ता, सोशल मीडिया पर तारीफ कर रहे लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -