प्रेमिका के धोखा देने के बाद किया यह कारनामा
प्रेमिका के धोखा देने के बाद किया यह कारनामा
Share:

आम तौर पर जब किसी कपल में लड़के या लड़की को धोखा मिलता है तो वह बुरी तरह गम में डूब जाते है। और एक दूजे को भूलने की कोशिश करते है। लेकिन आज हम जो आपको जो केस बताने जा रहे है उसमे ऐसा कुछ नहीं हुआ बल्कि जो हुआ उसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। इस शख्स ने प्यार में धोखा खाने के बाद ऐसा कदम उठाया कि ये सारी दुनिया में मशहूर हो गया है।

दरअसल एक जर्मन फोटो जर्नलिस्ट सैंड्रा होएन की फोटो सीरीज 'जेनीज सोल' ने सोनी वर्ल्ड फोटोग्राफी में डेली लाइफ कैटेगरी में दूसरा पुरस्कार जीता है. दरअसल, उनकी यह फोटो सीरीज एक अनोखे पति-पत्नी की है। ये शादीशुदा कपल सारी दुनिया से जुदा है और उनके इसी अलग अंदाज ने न केवल इस कपल को दुनिया में मशहूर कर दिया है, बल्कि इस फोटो ने जर्नलिस्ट को भी इनाम दिलवा दिया है। ये दोनों कपल आम कपल से बिल्कुल अलग हैं, लेकिन फिर भी ये दोनों कई कपल से बेहतर मानते हैं। इन दोनों के इंमोशन एक-दूसरे कुछ कदर जुड़े हैं, जितना शायद आम कपल के भी नहीं जुड़े नहीं होते।

दरअसल डर्क नाम (काल्पनिक) का ये शख्स एक सेक्स डॉल (गुड़िया) के साथ पिछले पांच साल से रिलेशनशिप में है। डर्क इस डॉल के साथ पत्नी की तरह रहता है। डर्क जिसके साथ रिलेशनशिप में है, उस सिलिकॉन डॉल का नाम जेनी है।

क्या आपने देखी बूब्स जैसी दिखने वाली कार

photos : मंगल 4 अरब साल पहले था रहने योग्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -