गजब... जितना नुकीला जूता उतना ही लम्बा प्राइवेट पार्ट, सेक्स से जुड़े ऐसे कई अजीब रिवाज
गजब... जितना नुकीला जूता उतना ही लम्बा प्राइवेट पार्ट, सेक्स से जुड़े ऐसे कई अजीब रिवाज
Share:

हर देश के अपने-अपने रीति-रिवाज होते हैं जिन्हे सालों बाद भी माना जाता है. भले ये ये रीति-रिवाज अजीबोगरीब हो लेकिन फिर भी इसे काफी महत्वपूर्ण माना जाता है और पीढ़ी दर पीढ़ी आगे बढ़ाया जाता है. आज हम आपको कुछ ऐसे ही अजीबोगरीब सेक्स से सम्बंधित रिवाजों के बारे में बता रहे हैं जिसे सुनकर आप भी चौक जाएंगे.

नुकीला जूता- 15वी सदी में सबसे ज्यादा नुकीले और अंगूठे वाले जूतों का चलन था. इस तरह के जूतों को पुलिनंस कहा जाता था. ऐसा कहा जाता था कि आदमी का जूता जितना बड़ा और नुकीला होगा उसका पेनिस भी उतना ही बड़ा होगा.

धार्मिक संस्कार सेक्स- हैती के रहने वाले लोग गर्मी के मौसम में नग्न अवस्था में जलप्रपात में नहाते थे और इसके साथ ही प्रेम की देवी की भी पूजा करते थे. इसके साथ ही वहां के कुछ लोग जानवर के खून में सेक्स करना अच्छा मानते थे.

सेक्स सेहत के लिए बुरा- आइलैंड बिग द्वीप पर रहने वाले लोगों का ऐसा मानना था कि सेक्स करना उनकी सेहत के लिए अच्छा नहीं है. अगर वो कभी सेक्स करते भी थे तो अपने अंडर गारमेंट्स नहीं हटाते थे.

पैरों में गुदगुदी करना- रूस में एक ऐसा रिवाज था जहां पर जार शासन की महारानी को खुश करने के लिए और उन्हें संतुष्ट करने के लिए उनके पैरों में गुदगुदी की जाती थी और इसके साथ ही गंदे गाने भी गए जाते थे.

खबरें और भी....

'समर यूथ ओलिंपिक गेम्स' के लिए गूगल ने बनाया इतना शानदार डूडल

जानिए विदेशों में स्टेयरिंग दाईं तरफ और भारत में बाईं तरफ क्यों है..??

10 शर्तें हो मंज़ूर तो ही आएं शादी में, ऐसा ही छपा है ये वेडिंग कार्ड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -