इस देश में नहीं कर सकते आप लिपलॉक, मिलेगी कड़ी सजा

वैसे तो दुनिया में कई ऐसे देश हैं जहां पर अपना ही कानून चलता है. कहीं कुछ होता है तो कहीं कुछ और. ऐसे ही एक देश ऐसा है जहां पर अगर आपने किस कर लिए तो आपको सज़ा भी हो सकती है. आपको बता दें, विदेशों में ऐसे जघन्य अपराधों के लिए कड़ी सजा होती हैं. यहाँ तक कि कई देशों में तो लिप लॉक को भी सजा के तौर पर देखा जाता हैं. आपको यकीन न ही होगा लेकिन ये सच है और इसी के बारे में हम बताने जा रहे हैं. तो आइये जानते हैं इनके बारे में. 

* नीदरलैंड

नीदरलैंड मे किसी भी प्रकार का सेक्सुअल उत्पीड़न या जबरन सेक्स, यहां तक की बिना इच्छा के ‘लिप लॉक’ को भी रेप माना जाता है. इस जुर्म के लिए 4 से 15 साल तक की कैद हो सकती है.

* ग्रीस

किसी भी प्रकार का शारीरिक शोषण, यौन उत्पीड़न, जान के मारने की धमकी देकर किया गया सेक्स या क्षमता से अधिक सेक्स रेप माना जाता है. इस जुर्म में अपराधी को कैद की सजी दी जाती है. 

* चीन

चीन में इस जुर्म की सजा बड़ी तेजी से दी जाती है. कुछ महीने पहले मौत की सजा दिए जाने के बाद, चार आरोपी बेगुनाह साबित किए गए.

* अफगानिस्तान

अफगानिस्तान में बलात्कारी के लिए सीधे मौत की सजा ही है. आरोपी के गुनाह करने के चार दिनों के अंदर ही सिर में गोली मार के मौत दी जाती है.

यहां की शादी में महिलाएं नहीं आ सकती मेकअप करके, जानें वजह

तो इसलिए दो भागों में बटी होती है सांप की जीभ, आप भी जानिए गहरा रहस्य

इस तरह 2 साल के बच्चे ने बचाई 6 ज़िंदगियाँ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -