आखिर क्यों यहाँ महिलाओं के प्राइवेट पार्ट्स में डाला जाता है टॉयलेट ब्रश..?
आखिर क्यों यहाँ महिलाओं के प्राइवेट पार्ट्स में डाला जाता है टॉयलेट ब्रश..?
Share:

जेल जाना किसी भी इंसान की जिंदगी का सबसे बुरा दिन होता है और फिर एक ऐसी जेल जहाँ टॉर्चर करने के लिए बहुत बुरे और भद्दे तरीके अपनाएं जाए तब तो बिलकुल भी नहीं. दुनिया में कई ऐसे देश हैं जहाँ पर लोगों के साथ जेल में बहुत बुरा और घटिया बर्ताव किया जाता है और कैदियों को वह सहना भी पड़ता हैं. ऐसे में आज हम जिस जेल के बारे में आपको बताने जा रहे हैं वहां के टॉर्चर के बारे में सुनकर ही आप सहम जाएंगे. जी हाँ, हम बात कर रहें हैं बीजिंग डिटेंशन सेंटर और लेबर की, जहाँ पर लोगों के साथ इतना बुरा होता है जो हम सोच ही नहीं सकते हैं.

वहां पर रहे एक अपराधी जिन्ताओ लियु ने इस बारे में खुलासे किए और बताया कि वहां उसके साथ क्या-क्या होता था. जिन्ताओ लियु ने बताया कि बीजिंग में कैदियों को इलेक्ट्रिक शॉक से लेकर सेक्शुअल असॉल्ट, पेट में जबरन खाना डालने और 24 घंटे खड़े रखने जैसे कई बुरे टॉर्चर किए जाते थे. नाख़ून में पिन डालना, मारपीट करना, पाइप के द्वारा मुँह में खाना डालना और भी बहुत से बुरे टॉर्चर किए जाते थे. चीन की जेल में भी कैदियों का हाल कुछ अच्छा नहीं है. वहां पर कैदियों के साथ बहुत ही बुरा बर्ताव किया जाता है, यहाँ तक कि उनके प्राइवेट पार्ट्स में टॉयलेट का ब्रश डालकर घुमाया भी जाता है और यह काम केवल पुरुषों के साथ ही नहीं बल्कि महिलाओं के साथ भी किया जाता हैं.

जिन्ताओ लियु के साथ भी ऐसा किया गया और चीन के जेलों में रहने वाले गार्ड्स उसे यह कहते रहे कि जब तक वह होमोसेक्शुअल नहीं हो जाता तब तक वह ऐसा ही करेंगे. चीन अपने अजीब किस्सों के लिए बहुत पॉपुलर हैं और अक्सर ही वहां का कोई ना कोई ऐसा किस्सा आ ही जाता है जो दिल दहला दे.

कहीं आपके भी तो इस अंग पर नहीं गिरी छिपकली

भारत के ज्वैलर्स ने किया कमाल, बनाई अनोखी अंगूठी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -