यहां दोस्ती बेचकर पैसा कमाते हैं लोग, जानिए ऐसी ही अजीब बातें
यहां दोस्ती बेचकर पैसा कमाते हैं लोग, जानिए ऐसी ही अजीब बातें
Share:

दुनिया में अजीबोगरीब जॉब हैं जिनके ढेरों पैसे मिलते हैं. आज हम उनके बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें कर कर आप भी ढेरों पैसे कमा सकते हैं. लोग अपने काम और नौकरी के साथ कुछ ऐसे पार्ट टाइम काम भी ढूंढते हैं जिनसे और इनकम हो सकें. लेकिन इन पार्ट टाइम जॉब्स में कुछ नौकरियाँ ऐसी होती हैं जो बहुत ही अजीब होती हैं और आप सोच भी नहीं सकते कि इनके भी पैसे मिलते हैं. अगर आप नहीं जानते तो हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसी ही अजीब नौकरियों के बारे में. 

* कुत्ते का मल साफ करके 
यह काम वैसे तो कोई करना पसंद नहीं करेगा लेकिन Doody Calls वेबसाइट पर ऐसे लोगों को हायर किया जाता है जो कुत्ते के मल को साफ करने का काम कर सकें.

* हैंगओवर हेल्पर बनकर 
Helping Hangovers वेबसाइट उन लोगों के लिए बनाई गई है, जिन्हें पार्टी के अगले दिन मदद की जरूरत पड़ती है. ये उनका घर साफ करने के साथ-साथ उन्हें सुबह का नाश्ता भी मुहैया कराती है. अगर आप भी हैंगओवर हेल्पर बनना चाहते हैं तो इस वेबसाइट से संपर्क कर सकते हैं.

* बाल बेचकर 
आपको सुनकर हैरानी हो सकती है, मगर ये सच है. तो जिन महिलाओं के लंबे बाल हैं वो इस तरह से ज़्यादा पैसे कमा सकती हैं. eBay और HairWork.com जैसी वेबसाइट्स पर बाल बेचकर भी पैसे कमाए जा सकते हैं. ये वेबसाइट्स लड़कियों के बालों की काफी अच्छी कीमत देती है. तो सोच क्या रही हैं आज से बाल बढ़ाना शुरू कर दीजिए ताकि आने वाले दिनों आप मोटी कमाई कर सकें.

* दोस्ती बेचकर 
RentAFriend.com नाम की वेबसाइट पर अनजान लोगों के दोस्त बनकर भी $50 प्रति घंटे के हिसाब से पैसे कमाए जा सकते हैं. इसके साथ ही इस वेबसाइट पर काम करने वालों को फ्री खाना, कॉन्सर्ट के टिकट जैसी सुविधाएं भी मुहैया कराई जाती हैं, क्यों है मज़ेदार काम.

मसूद अजहर को 'जी' कहकर बुरी तरह फंसे राहुल, लोग ऐसे ले रहे मजे

अंबानी से कई ज्यादा अमीर था यह आदमी, दौलत इतनी कि जानकर उड़ जाएंगे होश

इस देश में सिर्फ दिखावा करने के लिए होते हैं चुनाव, पहले से पता होता है विजेता का नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -