यह है दुनिया का सबसे अनोखा रेस्टोरेंट, किसी हवाई जहाज की तरह है नजारा
यह है दुनिया का सबसे अनोखा रेस्टोरेंट, किसी हवाई जहाज की तरह है नजारा
Share:

दुनियाभर में ऐसे कई अजीबोगरीब रेस्टोरेंट मौजूद हैं जो किसी अजूबे से कम भी नहीं हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि अपने अनोखे कामों की वजह से ये दुनियाभर में काफी मशहूर हैं. वहीं आज हम आपको कुछ ऐसे अजब गजब रेस्टोरेंट के बारे में बताने के लिए जा रहे हैं, जहां विचित्र चीजें देखने को मिलती हैं और जो आपको हैरान भी कर देगी. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि चीन में एक ऐसा रेस्टोरेंट भी मौजूद है जिसका लुक एक जेल जैसा नजर आता है. वहीं इस जेल में बंद किसी कैदी की तरह लोग यहां सलाखों के बीच बैठकर खाना भी खाते हुई नजर आते हैं और यह अनोखा रेस्टोरेंट तियाजीन शहर में स्थित है, जो कि साल 2014 में खोला गया था. 

जानकारी के मुताबिक, लात्विया की राजधानी रीगा में एक ऐसा अनोखा रेस्टोरेंट मौजूद है जिसे पूरी तरह से अस्पताल का लुक दिया है और यहां के शेफ डॉक्टर की ड्रेस में जबकि महिला वेटर्स नर्स की ड्रेस पहने हुई नजर आ रही हैं. वहीं यहां आए लोग किसी मरीज की तरह खाना खाते हुई नजर आते हैं. ताइपे शहर में स्थित इस रेस्टोरेंट को एक हवाई जहाज का रूप मिलेगा. साथ ही इसका नाम भी किसी हवाई जहाज के नंबर की तरह A380 रखा हुआ है. हालांकि रेस्टोरेंट के अंदर घुसने पर आपको लगेगा कि किसी विमान में आप घुस गए हो. यहां का नजारा हे कुछ ऐसा है. 

 

भारत का सबसे चर्चित पुल, जिसका आज तक नहीं हुआ उद्घाटन

गूगल को भी याद आये उमर खैय्याम, आज कुछ इस तरह से बनाया डूडल

बच्चे कम होने के कारण बंद हो रहा था स्कूल, तो करवा दिया भेड़ों का एडमिशन

Video : जब कृत्रिम पैर लगाते ही ख़ुशी से झूम उठा 5 साल का बच्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -