वजन में गिरावट के बाद रोमाकाश ने जीती बाज़ी

गोल्ड कोस्ट के वजन में बड़ी गिरावट के साथ अपनी पहली खुली कंपनी की जीत में रोमाकश को कड़ी टक्कर देने में मदद की. हेनाकेन हैंडीकैप (2200 मिलियन ) में लाइन पर लड़ते हुए टीओ ($ 5.50) से नीचे दौड़ने से पहले रोमाकाश ($ 7) को जॉकी लैरी कैसिडी द्वारा दौड़ का रन दिया गया था. वहीं ट्रेनर मैट क्रॉप को कुछ ही वर्षों में न्यूजीलैंड की बिक्री से, रोमाकश सहित घोड़ों को खरीदने में बहुत सफलता मिली है. क्रुप ने कहा, "उनमें से सबसे अच्छा शायद भरोसेमंद लाड था जिसने यहां तीन साल पुरानी सीरीज़ जीती थी." "लेकिन इस ब्लोक ने अब नौ रेस जीती हैं इसलिए वह वहाँ से  जाने वाला है.

जानकारी के लिए हम बता दें कि "वहाँ एक 2400 मीटर दौड़ (टैटर्सल कप) है (13 जून ईगल फार्म में) इसलिए इस दरार पड़ सकती है." रोमाकाश ने अपनी पिछली शुरुआत को 60 किग्रा के साथ प्रतिबंधित वर्ग में जीता और शनिवार को 5 किग्रा गिरा दिया. क्रॉप ने कहा, "वेट ड्रॉप ने मदद की और लैरी ने उसे पूरी तरह से सवार लिया."

पूर्व सिडनी गैलर ओरिएंटल रनर ($ 3) ने डार्बी मैक्कार्थी प्लेट (1200 मीटर) में दो से अधिक वर्षों में अपनी पहली जीत दर्ज की. ओरिएंटल रनर, जिन्हें सिडनी में सूचीबद्ध किया गया था, जब ट्रेनर गैरी नेले के साथ 18 मार्च, 2018 को वारविक फार्म में स्कोरिंग के बाद से नहीं जीता था. 6 जून को ग्रुप वन स्ट्रैडब्रोक हैंडीकैप में जेलिंग प्रवेश किया, लेकिन नए ट्रेनर जॉन सेमरडोन ने कहा एक रन पाने के लिए अत्यधिक संभावना नहीं थी.

अपने प्यार के लिए पाकिस्तान छोड़ चुके है इमरान ताहिर, बेहद दिलचस्प है इनकी प्रेम कहानी

IPL रद्द हुआ तो BCCI को होगा 4000 करोड़ का नुकसान, भरपाई के लिए कटेगी खिलाड़ियों की सैलरी

कोरोना के चलते आईओसी एथलीट आयोग का चुनाव हुआ स्थगित

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -