कोहचेला में वीकंड को परफोर्म करते देखेंगी सेलेना गोमेज़
कोहचेला में वीकंड को परफोर्म करते देखेंगी सेलेना गोमेज़
Share:

कोहचेला का सप्ताह है और पूरा हॉलीवुड जगत या तो वहाँ शामिल होने की तयारी में है या फिर किसी न किसी तरीके से वहाँ होने वाली परफॉर्मेंसेस को देखने की जुगत लगा रहा है. दुनिया भर के बेस्ट आर्टिस्ट्स का मेला ही तो है कोहचेला। यहां पर होने वाली परफॉर्मेंसेस की लिस्ट पहले से ही तैयार हो चुकी है लेकिन इसमें कोई न कोई ना नाम जुड़ता ही जा रहा है। फ्रेंच मोंटाना, राय स्रेममर्ड, वेले और दिद्दी की पर्फॉर्मन्सेस तो है ही लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा द वीकंड की है. अगर सेलेना की बात की जाए तो सेलीना इस कोहचेला से बहुत अच्छी यादें ले जाना चाहती हैं.

पिछली मर्तबा जब वो कोहचेला में थी तो उनके और जस्टिन बीबर के बीच काफी आर्ग्युमेंट हुआ था लेकिन अब सेलेना जानती हैं कि वीकंड के वहां मौजूद होने के बार कोई खराब क्षण आ ही नहीं सकता है इसलिए ही तो वो वीकंड से इतना प्यार करती है.

वीकंड बहुत ही स्वीट और इजी टू गो किस्म के इंसान है और उनके साथ कोई ड्रामा नहीं हो सकता है. सेलेना वीकंड के टूर के दौरान उनके काफी परफॉर्मेंस देखने ख़ास तौर पर गयी थी और कोहचेला में भी वो ऐसा जरूर करेंगी। वैसे भी ये दोनों एक साथ वक्त गुजारने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते इसलिए उएह सुनहरा मौका तो वो बिलकुल भी नहीं छोड़ेंगे।

कोचेला में वीकेंड के साथ क्यों जाना चाहती है सेलेना

क्या होगा अगर सेलेना को छोड़ देंगे वीकेंड

बेल्ला हेडिड ने किया वीकेंड को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -