ये वीकेंड का वार होगा शानदार

Bigg Boss के घर में वीकेंड का वार बड़ा ही दिलचस्प होने वाला है. घरवालों ने कप्तान के लिए आपसी सहमित से प्रियांक और विकास के नाम सुझाए थे. इन दोनों के बीच हुए मुकाबले में घरवालों ने विकास का साथ दिया और वो कप्तान बन गए. इसमें शिल्पा को विकास के लिए सपोर्ट करते देखना काफी दिलचस्प था.

दोनों की दोस्ती समय के साथ काफी अच्छा मोड़ लेती जा रही है. जैसे कि विकास अब कप्तान बन चुके हैं, तो इस वीकेंड के वार में वह किसी धर्मसंकट में पड़ सकते हैं. Bigg Boss जब उन्हें किसी सदस्य को नॉमिनेशन से बचाने या नॉमिनेट करने का अधिकार देंगे, तब ये देखने वाली बात होगी कि वह किसे नॉमिनेट करने का अधिकार देंगे या फिर किसे नॉमिनेशन से बचाएंगे. जैसे-जैसे फिनाले नजदीक आ रहा है वैसे वैसे घरवालों की आपसी केमिस्ट्री पर भी इसका असर दिख रहा है. लव और प्रियांक जहां हमेशा से हिना के साथ नजर आते थे, वो बीते एपिसोड में हिना की इनसिक्योरिटी पर बात करते दिखे.

वैसे ये वीकेंड का वार काफी खास होगा, क्योंकि इस हफ्ते सलमान का साथ देने आएंगी कैटरीना कैफ. इसी के साथ-साथ घरवालों को 'टाइगर जिंदा है' के प्रमोशन का मौका भी मिलने वाला है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Kylie ने शेयर की कुछ एक्सक्लूसिव तस्वीरें, लग रही हैं Hot

मैं एथलीट बनना चाहती थी लेकिन...

किंग खान अब दिखेंगे छोटे पर्दे पर भी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -