अभिजीत बिचुकले पर भड़के सलमान खान, बोले- 'बाल पकड़ कर घर से निकालूंगा...'
अभिजीत बिचुकले पर भड़के सलमान खान, बोले- 'बाल पकड़ कर घर से निकालूंगा...'
Share:

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस फिनाले में अब बस कुछ ही दिन ही शेष हैं. रश्मि, करण कुंद्रा, शमिता तथा राखी सावंत टिकट टू फिनाले टास्क जीत कर फाइनल में स्थान बना चुके हैं. टिकट टू फिनाले टास्क के चलते बिग बॉस के घर में बहुत खतरनाक जंग हुई. इस के चलते उमर रियाज एवं प्रतीक सहजपाल के बीच हाथापाई भी हो गई. इसी कारण वीकेंड का वार एपिसोड में उमर को बाहर का मार्ग बता दिया गया है. 
 
वही वीकेंड का वार पर सलमान खान बिचुकले पर जमकर भड़कते नजर आएंगे. सलमान के इस गुस्से का सबसे बड़ा कारण अभिजीत बिचुकले की बद्तमीजी है. बीते सप्ताह घर में हुए टास्क के चलते अभिजीत बिचुकले ने देवोलीना तथा प्रतीक सहजपाल के लिये बहुत अपशब्द का उपयोग किया था. वीकेंड का वार पर सलमान खान इसी मसले को उठाते हुए बिचुकले पर चिल्लाते दिखाई देंगे.

वही प्रोमो में सलमान बिचुकले से बोल रहे हैं कि 'बिचुकले ये जो आपने गंदी-गंदी गालियां दी थी. कोई दूसरा आपकी फैमिली को दे, तो आपको कैसा लगेगा. ये वार्निंग दे रहा हूं. मीडवीक आके निकाल के जाउंगा यहां से बाल पकड़ के.' सलमान खान की वार्निंग सुनने के पश्चात् बिचुकले भी गुस्से में आ जाते हैं. वो बोलते हैं मैं बोलूं. इसके पश्चात् सलमान बोलते हैं कि 'तू बोलेगा तो घर में आके मार के जाउंगा.' वही सलमान खान ने जैसे ही बिचुकले की बात सुनने से इंकार कर दिया. बिचुकले गुस्से में बोलते हैं कि 'भाड़ में गया शो. ऐसे शो में मैं भी नहीं रहना चाहता. गेट खोलो मुझे बाहर जाना है.' प्रोमो देख कर लग रहा है कि सलमान खान अब बिचुकले जैसे लोगों को घर में नहीं झेल सकते. वहीं बिचुकले भी अपनी रिस्पेक्ट बचाने के लिये शो से बाहर निकलना चाहते हैं. 

कोरोना की चपेट में आई एक्ट्रेस का छलका दर्द, बोली- 'ब्रेस्टफीड कराने में हो रही दिक्कत'

'कपिल शर्मा शो' के बच्चा यादव का घर देख हो जाएंगे हैरान, यहां देंखे झलक

पीएम मोदी की सुरक्षा को लेकर भड़के राजू श्रीवास्तव, बोले- 'ये पाक परस्‍त अफीमची मुख्‍यमंत्री है छाप चवन्‍नी चन्‍नी’

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -