वीकेंड कलेक्शन : 'ना पेरू सूर्या, ना इल्लू इंडिया'

इन दिनों साउथ बॉक्स ऑफिस पर तेलुगु स्टार अभिनेता अल्लू अर्जुन की फिल्म 'ना पेरू सूर्या, ना इल्लू इंडिया' जबरदस्त कमाई कर रही है. फिल्म ने तीसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई की. फिल्म ने अपने वीकेंड में कुल 85.32 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है. इस फिल्म ने जहाँ पहले दिन जहाँ आंध्रप्रदेश और तेलंगाना के सिनेमा घरों में करीब 23.72 करोड़ का कारोबार किया था तो वहीँ दूसरे यह 23.86 घरेलु कमाई कर चुकी थी. 

अल्लू अर्जुन की यह फिल्म बड़े तेजी से बिज़नेस कर रही है और आशा की जा रही है यह अपने पहले हफ्ते में 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी. वहीँ इससे पहले रिलीज़ हुई महेश बाबू की फिल्म ने अपनी रिलीज़ दूसरे दिन ही 100 करोड़ क्लब में शामिल होकर एक नया रिकॉर्ड बना दिया था. जो कि अब तक अब तक 250 करोड़ का व्यवसाय कर चुकी है. इस फिल्म ने अपने पहले ही दिन 65 करोड़ वर्ल्ड वाइड कारोबार था तो वहीं 30 मार्च को रिलीज़ हुई रामचरण तेजा की फिल्म 'रंगस्थलम' ने 40 करोड़ व्यवसाय किया था.

बता दें कि इस फिल्म को तेलुगु, तमिल और मलयालम में रिलीज़ किया गया है जिसकी अविधि 2 घंटे 48 मिनट है. यह फिल्म लोगों को खूब पसंद आ रही है. इस फिल्म में अर्जुन एक भारतीय जवान की भूमिका में नज़र आए हैं. इस फिल्म में अल्लू अर्जुन की पिछली दो फिल्म 'सरनायडू' और 'डीजे' का रिकॉर्ड तोड़ दिया है .

प्रिया प्रकाश के 'हवा-हवा' ने कर दिया सभी को मदहोश, वीडियो वायरल

बद्रीनाथ के दर्शन के दौरान फैंस से मुँह छुपाती हुई नजर आई बाहुबली की देवसेना

बोल्डनेस के मामले में सिंघम की एक्ट्रेस को पीछे छोड़ देती हैं उनकी छोटी बहन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -