मोहनलाल से लेकर ये सितारे रहे पूरे सप्ताह चर्चाओं के पात्र

मोहनलाल के 61 साल के होने से लेकर नयनतारा तक COVID-19 वैक्सीन का पहली जैब डोज लेने तक, यहाँ उन हस्तियों का त्वरित पुनर्कथन है जिन्होंने इस सप्ताह सुर्खियाँ बटोरीं।

अभिनेता मोहनलाल इस सप्ताह 60 वर्ष के हो गए। अभिनेता ने 21 मई को अपना 61 वां जन्मदिन मनाया, और भारतीय फिल्म उद्योग की कई हस्तियों ने शुभकामनाएं दीं। महामारी को ध्यान में रखते हुए, अभिनेता ने उत्सव को सीमित कर दिया और अपने जन्मदिन को अपने परिवार के साथ अपने चेन्नई स्थित घर पर मनाया। मोहनलाल अगली बार प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित एक पीरियड ड्रामा 'मरक्कर-अरबीक्कदलंते सिंघम' में दिखाई देंगे।

मलयाली फिल्म के शौकीन लाल जोस द्वारा अभिनीत कैंपस फिल्म 'क्लासमेट्स' से कभी उबर नहीं पाए। 2006 की फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले पृथ्वीराज सुकुमारन, इंद्रजीत सुकुमारन, नारायण और जयसूर्या हाल ही में फिर से मिले। अभिनेताओं के वर्चुअल रीयूनियन 2.0 ने निश्चित रूप से सुर्खियां बटोरीं। सिनेप्रेमी अपने चहेते सितारों को एक साथ देखकर काफी खुश थे।

पुलिसकर्मी से अभिनेता बने पीसी जॉर्ज का 14 मई को निधन हो गया। अभिनेता, जो अपने ऑनस्क्रीन खलनायक पात्रों के लिए सबसे ज्यादा जाने जाते हैं, कथित तौर पर कुछ समय के लिए गुर्दे से संबंधित बीमारी का इलाज करा रहे थे और शुक्रवार को कोच्चि के एक निजी अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली।  वह 74 वर्ष के थे। अभिनेता ने 1976 की मलयालम फिल्म 'अम्बा अंबिका अंबालिका' से फिल्मों में शुरुआत की। उन्हें 'चाणक्य', 'अधारवम', 'इन्नाले', 'संघम' और 'पेरुवन्नापुरथे विशेंगल' जैसी फिल्मों में अभिनय के लिए जाना जाता है। दिवंगत अभिनेता को मॉलीवुड सेलेब्स ने भावभीनी विदाई दी।

अभिनेता सिजू विल्सन और उनकी पत्नी श्रुति विजयन हाल ही में माता-पिता बने हैं। प्यारे जोड़े ने रविवार (17 मई) को मुंबई के एक अस्पताल में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से खुशखबरी की घोषणा की। सिजू विल्सन ने साझा किया “हमारी प्यारी डार्लिंग बेबी गर्ल के आगमन की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। प्रकृति के लिए धन्यवाद #HappyUs।

नयनतारा ने हाल ही में कोविड-19 वैक्सीन की पहली खुराक ली। 18 वर्ष से अधिक आयु के लोगों के लिए पंजीकरण शुरू हो गया है और वैक्सीन की पहली खुराक लेने वाली नवीनतम हस्ती दक्षिण की लेडी सुपरस्टार नयनतारा हैं। उसने चेन्नई में एक सुविधा से टीका लिया और उसके साथ उसके कथित प्रेमी निर्देशक विग्नेश सिवन भी थे। दंपति ने कोविड -19 वैक्सीन का पहला प्रयोग किया और प्रशंसकों के साथ अपडेट साझा किया।

 

अपने सरप्लस फंड से केंद्र सरकार को 99,122 करोड़ रुपये देगा RBI, बोर्ड ने दी मंजूरी

भारती सिंह ने किया बड़ा खुलासा, बोली- करियर के शुरुआत में ही पैदा हो गई थी बेटी...

बंगाल में मिली हार को लेकर भाजपा में मंथन जारी, नेता बोले- स्थानीय नेतृत्व बेहद जरुरी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -