होली पर पसरा मातम, मित्र के घर से लौट रहे थे दोस्त और हो गए हादसे का शिकार
होली पर पसरा मातम, मित्र के घर से लौट रहे थे दोस्त और हो गए हादसे का शिकार
Share:

चंडीगढ़:  हरियाणा के रोहतक में होली पर तीन परिवारों में खुशियों की जगह मातम का माहौल पैदा हो गया। महम के भराण गांव में दोस्त के साथ होली खेलकर लौट रहे जींद के चार दोस्तों की कार भराण गांव के बाईपास पर सड़क किनारे खड़े ट्रक (हाइड्रा) से जा कर टकरा गई। टक्कर में जींद निवासी राकेश (42) व हिम्मत सिंह (41) की जान चली गई। जबकि कृष्ण व राजू गंभीर रूप से घायल हो गए। उनको PGI में भर्ती करवा चुके है। लाखन माजरा थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले किया जा चुका है। 

पुलिस का कहना है कि जींद स्थित रोहतक रोड के नजदीक की रामबक्स कॉलोनी निवासी कृष्ण ने दी शिकायत में कहा है कि जींद में उसकी साइकिल की दुकान है। शुक्रवार को वह अपने साथी राकेश निवासी रामनगर कॉलोनी रोहतक रोड जींद, हिम्मत सिंह निवासी किलाजफरगढ़ जिला जींद हाल गुरुद्वारा कॉलोनी गली नंबर एक व राजू निवासी निवासी भटनागर कॉलोनी गली नंबर एक जींद के साथ कार में सवार होकर मित्र महम के गांव भराण पहुंचा, जहां उनका मित्र रह रहा था।

होली पर दोस्त से मिलकर चारों रात तकरीबन 9 बजे वापस आ रहे थे । जब वे भराण के फ्लाईओवर पर पहुंचे तो सड़क पर एक हाइड्रा ट्रक खड़ा हुआ था। ट्रक चालक ने किसी तरह का सांकेतिक चिह्न भी बना रखा था और न ही ट्रक पर कोई रिफ्लेक्टर लगा हुआ रहा। कार हिम्मत सिंह चला रहा था। कार ट्रक से जा टकराई। टक्कर में चारों गंभीर रूप से जख्मी हो गए। हिम्मत व राकेश की जान चली गई, जबकि राजू व कृष्ण को PGI में दाखिल करवाया गया। केस की जानकारी पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू की। इसके बाद हाइड्रा ट्रक चालक के विरुद्ध लापरवाही बरतने का केस दर्ज किया है। 

ट्रेन का इंतजार कर रही महिला गई टॉयलेट, पीछे से अंदर घुसा युवक और...

बेशर्म पड़ोसी ने मासूम के साथ किया कुकर्म

8 वर्षीय बच्चे से शख्स ने माँगा खाना, नहीं देने पर उतार दिया मौत के घाट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -