मनोरंजन जगत में पसर गया मातम, इस अदाकारा ने दुनिया को कहा अलविदा
मनोरंजन जगत में पसर गया मातम, इस अदाकारा ने दुनिया को कहा अलविदा
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस नाओमी जुड (Naomi Judd) ने एंटरटेनमेंट जगत को हमेशा के लिए गुडबाय बोल दिया है. अभिनेत्री का नाम हॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में शामिल होता है जिन्होंने ग्रैमी अवार्ड (Grammy Awards) अपने नाम भी दर्ज हो चुका है. नाओमी एक नहीं बल्कि 5 बार ग्रैमी अवार्ड भी अपने नाम कर चुके है. नाओमी जुड को 76 वर्ष  की उम्र में निधन के उपरांत पूरे देश और इंडस्ट्री में याद किया जाने लगा है. इतना ही नहीं, आज के दिन अभिनेत्री का नाम कंट्री म्यूजिक हॉल ऑफ फेम में जोड़ा जाने वाला था. इसके पूर्व ही ये दुखद खबर आ गई कि अब एक्ट्रेस हमारे बीच नहीं रहीं. ये जानकारी उनकी बेटी द्वारा मिली. उनकी बेटी एश्ले जुड (Ashley Judd) ने कहा है कि आज बहनों को एक बड़ा भूचाल आ सकता है.

ये दुखद खबर देते हुए नाओमी ने कहा है कि हमने अपनी खूबसूरत मां खो दिया. उनकी मां योनी नाओमी एक मानसिक बीमारी से ग्रसित थी. अपनी मां के जाने से उनकी बेटियां टूट चुकी है हैं. 

जिसके आगे एश्ले ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि हमें पता है जिस तरह हम अपनी मां को चाह रहे है, ठीक वैसे ही दर्शक और लोगों का भी उन्हें खूब प्यार मिलता था. लोग भी उनकी मां को बहुत प्यार करते थे.

तलाक के बाद पति ने किम को दिया ऐसा गिफ्ट, देखते ही रो पड़ी मॉडल

केवल इस साइट पर ही देख पाएंगे अवतार-2 का नया ट्रेलर

लंदन में स्पॉट हुई एशले रॉबर्ट्स, पर्पल ड्रेस ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -